प्रतापगढ़ में रिटायर्ड BSNL कर्मी की हत्या:गौशाला में पशुओं की देखरेख करने गए थे, चारपाई पर खून से लथपथ मिला शव

प्रतापगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतापगढ़ में रिटायर्ड BSNL कर्मी की हत्या। - Dainik Bhaskar
प्रतापगढ़ में रिटायर्ड BSNL कर्मी की हत्या।

प्रतापगढ़ के हथिगवां थाना क्षेत्र में खेत की रखवाली करने गए सेवानिवृत्त बीएसएनएल कर्मी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। गुरुवार को जब खेत गए धुन्नीलाल यादव घर नहीं पहुंचे तो परिजन खेत गए, जहां चारपाई पर खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था।

गांव में तनाव की स्थिति

परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुट गई है। इधर हत्या के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। परिजन पुरानी रंजिश में की गई हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। फिलहाल गांव में भारी पुलिस बल तैनात है।

गला रेतकर की गई हत्या

बता दें कि हथिगवां थाना क्षेत्र के समसपुर गांव निवासी धुन्नीलाल यादव (62) जो सेवानिवृत बीएसएनएल कर्मचारी थे। घर से लगभग पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित गौशाला में पशुओं की देखरेख करने के लिए बुधवार की रात घर से खाना खाकर गए। वहीं से वह खेत की रखवाली करते थे, जिनकी बीती रात गला रेतकर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

जांच में जुटी पुलिस

गुरुवार को सुबह जब परिजन पशुशाला पहुंचे और खून से लथपथ शव चारपाई पर देखा तो हड़कंप मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...