रानीगंज में भूमिधारी की जमीन पर दबंग का कब्जा:गढ्‌ढे को पाट दिया, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी, न्याय के लिए भटक रहा पीड़ित

रानीगंज, प्रतापगढ़13 दिन पहले

रानीगंज के फतनपुर थाने के कमासिन गांव के रहने वाले जीतलाल गौतम ने लगाया आराेप लगाया है। कहा कि उसकी भूमिधारी की जमीन है। जहां पर भूमाफिया जबरन कब्जा कर रहे हैं। जहां पर वह गढ्ढा कर के उसमें खाद तैयार करता था। लेकिन भूमाफिया ने उस पर कब्जा कर के गढ्ढे को पाट दिया है। जिसका विरोध करने पर मारपीट कर रहे हैं। जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जिससे पीड़ित तहसील और थाने के चक्कर लगा रहा है।

फतनपुर के कमासिन के रहने वाले जीतलाल गौतम तहसील और थाने के चक्कर लगा रहे हैं। जहां एक तरफ योगी सरकार भूमाफियाओं पर सख्त होने के लाख दावा करती है। तो वहीं दूसरी तरफ आए दिन भूमाफिया द्वारा जबरन जमीन कब्जाने का मामला आता रहता है। पीड़ित युवक को विरोध करने पर दबंग जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

जिसके चलते युवक रविवार तहसील रानीगंज में पुंचकर SDM से लिखित शिकायत की है। SDM रानीगंज से बात की गई तो उन्होंने बताया की फतनपुर थाना और लेखपाल व कानूनगो को मौके का मुआयना कर रिपोर्ट दो दिन के अंदर प्रेषित करने का आदेश दिया गया है। इसके बाद कार्यवाई की जायेगी। इस संबंध में थाना फतनपुर से बात करने की कोशिश की गई तो उनका फोन नहीं लगा।