गौहनिया ओवरब्रिज पर ट्रैक्टर और कार की भिड़ंत:अस्थि विसर्जन के लिए संगम जा रहे थे कार सवार, पांच घायल, दो की हालत गंभीर

बारा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गौहनिया ओवरब्रिज पर ट्रैक्टर और कार की भिड़ंत में पांच लोग घायल हो गए। - Dainik Bhaskar
गौहनिया ओवरब्रिज पर ट्रैक्टर और कार की भिड़ंत में पांच लोग घायल हो गए।

अस्थि विसर्जन के लिए जा रहे लोगों की कार में विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से टक्कर मार दी। कार में बैठे पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना घूरपुर थाना क्षेत्र के गौहनिया ओवरब्रिज के पास घटी, जहां घायलों को इलाज के लिए 108 एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जसरा ले जाया गया। ट्रैक्टर चालक मौका पाकर फरार हो गया।

तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार।
तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार।

मध्य प्रदेश से प्रयागराज जा रहे थे कार सवार

वहीं घायल पंकज शर्मा के द्वारा बताया गया कि वह लोग मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से प्रयागराज संगम में माता जी की अस्थियों का विसर्जन करने के लिए जा रहे थे, जहां गौहनिया के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से ट्रैक्टर को चलाते हुए उनकी कार में टक्कर मार दी, जिसमें कार में बैठे पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घायल भानु प्रिया शर्मा ने बताया कि चालक बहुत तेज गति से ट्रैक्टर चला रहा था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को चकमा देकर ट्रैक्टर चालक फरार हो गया।

घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल किया गया रेफर।
घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल किया गया रेफर।

दो को गंभीर हालत में किया रेफर

दो लोगों को गंभीर रूप से घायल होने के कारण उनका प्राथमिक उपचार करने के उपरांत चिकित्सकों के द्वारा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। शेष तीन लोगों का प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ही किया जा रहा है। घायल पंकज शर्मा के द्वारा बताया गया कि वह अपनी मृतक मां की अस्थियों का विसर्जन करने के लिए संगम जा रहे थे लेकिन संगम पहुंचने से पहले ही उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद वह अपनी मां की अस्थियों का विसर्जन करने के लिए संगम तट पर जाएंगे।

खबरें और भी हैं...