बारा में जनता चौपाल का आयोजन:विधायक ने दिया समाधान का आश्वासन, सबसे ज्यादा पेयजल को लेकर आई शिकायतें

बारा9 दिन पहले
बारा में जनता चौपाल का आयोजन।

बारा विधायक डॉ वाचस्पति के द्वारा बारा क्षेत्र के चौधरी चरण सिंह टोंस निरीक्षण गृह में लगाई जनता चौपाल। जनता चौपाल में जुटे आसपास के कई गांवों के लोग। जनता चौपाल में जुटे लोगों ने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर की गई लिखित शिकायत, जिसमें सबसे ज्यादा संपर्क मार्ग व खराब पड़े हैंडपंपों पर लोगों के द्वारा शिकायतें की गई। बारा क्षेत्र में जहां गर्मी के समय पेयजल की सबसे ज्यादा समस्या बनी रहती है।

वही ऐसे में जर्जर पड़े हैंडपंप लोगों के लिए पीने का पानी तक उपलब्ध नहीं करा पा रहे हैं, जबकि जनता चौपाल में भाजपा के कौंधियारा मंडल अध्यक्ष शिव प्रसाद केसरवानी भी उपस्थित रहे। वही लोगों की समस्याओं को सुनते हुए बारा विधायक के द्वारा उनके समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण कराने की भी बात कही गई और जिन समस्याओं का निस्तारण विधायक निधि से हो सकता है उन समस्याओं का वह स्वयं अपने निधि से निस्तारण करने की बात कही। विधानसभा क्षेत्र में पहली बार ऐसा हुआ है कि जब कोई विधायक जनता के बीच में पहुंचकर जनता चौपाल लगाकर उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं। वहीं बारा विधायक के द्वारा कहा गया कि अब प्रत्येक शनिवार व बुधवार के दिन जनता चौपाल का आयोजन किया जाएगा।

जनता चौपाल में अपनी शिकायतों को लेकर पहुंचे पिपरहटा से रत्नेश तिवारी के द्वारा बताया गया कि प्राथमिक विद्यालय से बस्ती तक संपर्क मार्ग न होने से बच्चों को स्कूल आने जाने में दिक्कतें होती हैं। वही बस्ती में कई हैंडपंप खराब पड़े हैं जिनका रिबोर होना जरूरी है। जिस पर विधायक के द्वारा उनकी समस्या को सुनते हुए उसे समय पर निस्तारित करने की बात कही। वही गडैया कला के रहने वाले राम कैलाश पांडे के द्वारा भी गांव की समस्याओं को लेकर विधायक को अवगत कराया गया। वहीं जनता चौपाल में मौजूद कई ग्राम प्रधानों ने भी ग्राम सभाओं की अलग-अलग समस्याओं को लेकर बारा विधायक को अवगत कराया गया। जनता चौपाल में उपस्थित ग्राम प्रधानों में रैपुरा, मवैया, लोटाड़, गड़ैया खुर्द, गड़ैया कला, कूड़ी गौहानी, आदि ग्राम सभाओं के प्रधान उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...