हंडिया में जमीन को लेकर दो पक्षों में हुआ मारपीट:इलाज के दौरान घायल की हुई मौत, गांव में तनाव का माहौल

हंडिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जनपद प्रयागराज के थाना हंडिया के इमामगंज पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत धनंजैया गांव में दो पक्षों जमीन को लेकर रविवार की देर शाम दो पक्षों में जमकर हो विवाद गया था। दोनों पक्षों में जमकर मार पीट भी हुई। मार पीट के दौरान एक को गंभीर चोट आई। जिसे पहले स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल इसके बाद पीजीआई रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है । बड़ी संख्या में पुलिस माजूद है।

गांव के ही बहादुर यादव, दशरथ यादव पुत्र गुनराज यादव और दूसरे पक्ष के पंचू यादव, छोटे लाल यादव, अनिल यादव , विजयी यादव पुत्रगण रामाधार यादव के मध्य जमीनी विवाद को लेकर राजस्व टीम के द्वारा पैमाइश की जा रही थी। की दौरान पैमाइश प्रथम पक्ष के तरफ से पाले यादव पुत्र लक्ष्मी नारायण यादव आदि व द्वितीय पक्ष के तरफ से दारा यादव पुत्र पंधारी यादव आदि के मध्य कहासुनी एवं मारपीट होने लगी मौके पर स्थानीय पुलिस के द्वारा बीच बचाव किया गया।

मारपीट के दौरान दोनों पक्षों को चोटे आई परंतु द्वितीय पक्ष के दारा यादव पुत्र पंधारी यादव के सिर में फरसे से वार कर दिया । उसे गंभीर चोट आई। इलाज के लिए तत्काल स्वरूप रानी अस्पताल प्रयागराज भर्ती कराया गया जहां चोट गंभीर होने की स्थिति में पीजीआई लखनऊ रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है । बड़ी संख्या में पुलिस माजूद है ।

खबरें और भी हैं...