कोरांव में नए थानाध्यक्ष ने संभाली कमान:अवैध खनन और मादक पदार्थों की बिक्री में संलिप्त लोगों को सख्त लहजे में दी चेतावनी

कोरांव14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरांव प्रयागराज - कोरांव थाना क्षेत्र में किसी भी दशा में अवैध खनन नहीं होने दिया जाएगा। अवैध खनन व परिवहन में संलिप्त लोगों पर कठोरतम कार्यवाही की जाएगी। इसके साथ ही साथ मादक पदार्थों की बिक्री व तस्करी पर पूर्ण रूप से रोक लगाई जाएगी ।यह बातें नवागंतुक थाना प्रभारी कोरांव धीरेंद्र कुमार सिंह ने एक अनौपचारिक वार्ता के दौरान कही। नवागंतुक थाना प्रभारी धीरेंद्र कुमार सिंह ने पदभार संभालने के बाद से ही अवैध खनन के संभावित क्षेत्रों में दौरा कर सख्त हिदायत देने का काम कर रहे हैं। जिससे अवैध खनन माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

दैनिक भास्कर से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पीड़ितों को न्याय दिलाना ही मेरी पहली प्राथमिकता होगी ।कोई भी पीड़ित फरियादी अपनी शिकायत लेकर खुद थाने पहुंचे मुझसे अपनी बात बताएं ।निश्चित तौर पर उसका समाधान कराते हुए कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। कुल मिलाकर अवैध कामों को लेकर नवागंतुक थाना प्रभारी पूरी तरह सख्त दिख रहे हैं ।उनका मानना है कि किसी भी दशा में क्षेत्र में अवैध खनन कर परिवहन करने अथवा अवैध मादक पदार्थों की तस्करी व बिक्री नहीं होने दी जाएगी। जो भी अवैध कार्यों में संलिप्त पाया जाएगा उसके विरुद्ध विधिक कार्यवाही करते हुए जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...