मेजा में जमीन पैमाइश को लेकर विवाद:दबंगों ने पुलिस-प्रशासन के सामने मचाया आतंक, दी जान से मारने की धमकी

मेजा13 दिन पहले

प्रयागराज के मेजा अंतर्गत मांडा थाना क्षेत्र के तिसेन तुलापुर गांव में जमीन की पैमाइस के दौरान दबंगो ने जमकर आतंक मचाया। दबंगों ने पुलिस-प्रसाशन के सामने ही पीड़ितों को जान से मारने की धमकी देते हुए मनमाने ढंग से जमीन की पैमाइस करा पीड़ितों की जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया। दबंगों ने अधिकारियों और पुलिस के सामने पीड़ितों से हाथापाई की। इसकी वीडियो वायरल करते हुए पीड़ितों ने न्याय की गुहार लगाई है।

मांडा थाना क्षेत्र के तिसेन तुलापुर गांव में यादव एवम मौर्या समाज के लोंगो में जमीन को लेकर कई वर्षों से विबाद चल रहा है। मामला हाई कोर्ट में वर्षो से विचाराधीन भी है। लेकिन दबंग मानने को तैयार नहीं हैं। दबंगो ने शनिवार दोपहर राजस्व एवं स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से विवादित जमीन की पैमाइस हेतु अधिकारियों को बुलाया और मनमाने ढंग से पैमाइस शुरू करा दिया। जब पीड़ितों द्वारा विरोध किया गया तो बात बिगड़ गई और हाथापाई शुरू हो गई। पुलिस प्रसाशन के सामने भी दबंगो की खूब चली। दबंगो ने पीड़ितों को जान से मारने की धमकी देते हुए मन मुताबिक पैमाइस कराकर जमीन चिन्हित करा लिया।

मौर्या समाज के पीड़ितों ने मामले की वीडियो क्लिप बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करते हुए उच्चधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है। उपरोक्त मामले में ने जाके तहसीलदार गजराज यादव ने कहा है कि मामला संज्ञान में नहीं है ऐसा कुछ हुआ है तो उस जमीन की उपमा इस कलाई जाएगी इसके बाद दोनों पक्षों की जमीन पोछने किया जाएगा कब जा किसी को नहीं करने दिया जाएगा इसके लिए साहनी पुलिस को तत्काल सूचित किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...