विधायक के बेटे की गाड़ी रोकने पर दरोगा लाइनहाजिर:हूटर निकलवाने पर हुई थी नोकझोंक, विधायक की शिकायत पर हुई कार्रवाई

मेजा, प्रयागराज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेजा में दरोगा ने शनिवार को विधायक के बेटे की गाड़ी से हूटर निकलवाया था। सोमवार को उसे लाइनहाजिर कर दिया गया। - Dainik Bhaskar
मेजा में दरोगा ने शनिवार को विधायक के बेटे की गाड़ी से हूटर निकलवाया था। सोमवार को उसे लाइनहाजिर कर दिया गया।

मेजा में विधायक के बेटे की गाड़ी में लगा हूटर निकलवाना एक दरोगा को महंगा पड़ गया। घटना स्थल पर हुई नोकझोंक के बाद विधायक की शिकायत ऊपर तक पहुंची। इस पर दरोगा सूर्य प्रकाश यादव को लाइन हाजिर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि शनिवार को मेजा थाना क्षेत्र में कोड़हार चौकी प्रभारी सूर्य यादव गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक हूटर बजाते हुए गाड़ी निकली। इस पर दरोगा ने उसे रोक लिया। दरोगा को पता नहीं था कि गाड़ी में विधायक का बेटा बैठा हुआ है।

विधायक ने उच्चाधिकारियों से की शिकायत

हूटर निकलवाने पर दरोगा की विधायक के बेटे से नोकझोंक हो गई। मामला बढ़ गया और एक दूसरे को देखने की बात भी सामने आई। उस वक्त किसी तरह से मामला शांत हो गया। बाद में विधायक ने दरोगा की शिकायत ऊपर तक कर दी। दो दिन बाद सोमवार को दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया।

थाना प्रभारी बोले-गाड़ी रोकने पर हुआ था विवाद

इस मामले में एसएसपी और एसपी यमुनापार से संपर्क नहीं हो सका। मेजा थाना प्रभारी धीरेंद्र सिंह ने बताया कि लाइन हाजिर होने की जानकारी मिली है। दो दिन पहले एक हूटर लगी गाड़ी रोकने को लेकर दरोगा व विधायक के बेटे में विवाद हुआ था।

खबरें और भी हैं...