PM के जन्मदिन पर काटा गया 71 किलो का केक:प्रयागराज में 26 सितंबर तक फ्री में लोग देख सकेंगे फिल्म नरेंद्र मोदी, बुलेट रानी ने खींचा 71 फीट बड़े मोदी का पोट्रेट

प्रयागराज8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यक्रम के दौरान स्वतंत्र देव सिंह व महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी धक्का-मुक्की का शिकार भी हुईं। - Dainik Bhaskar
कार्यक्रम के दौरान स्वतंत्र देव सिंह व महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी धक्का-मुक्की का शिकार भी हुईं।

पीएम नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन आज प्रयागराज में धूमधाम से मनाया गया। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने प्रयागराज के पीवीआर मॉल में आयोजित कार्यक्रम में 71 किलो का केक काटा। जैसे ही मंच से बोलकर उतरे। कार्यकर्ता 71 किलो के केक पर टूट पड़े। कार्यक्रम के दौरान स्वतंत्र देव सिंह व महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी धक्का-मुक्की का शिकार भी हुईं। लिफ्ट पर चढ़ने के दौरान कार्यकर्ता उनके साथ जाने को लेकर जिद कर रहे थे। जबकि पुलिसकर्मी उन्हें मना कर रहे थे।

सुरक्षा कर्मियों ने कार्यकर्ताओं को पीछे की तरफ धक्का दिया। तब जाकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व महापौर पीवीआर के अंदर जा सके। कार्यक्रम के दौरान हाथ से केक परोसा गया। इस दौरान कोविड-19 की गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। पर्सनल हाइजीन का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखा गया हैं।

प्रयागराज में केरल की बुलेट रानी (राजश्री मांडा) पीवीआर के बाहर ट्रक पर मोदी के 71 फीट बड़े कटआउट को खींचकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

प्रयागराज में केरल की बुलेट रानी (राजश्री मांडा) पीवीआर में मोदी के 71 फिट बड़े कटआउट को खींचकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगी।
प्रयागराज में केरल की बुलेट रानी (राजश्री मांडा) पीवीआर में मोदी के 71 फिट बड़े कटआउट को खींचकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगी।

नरेंद्र मोदी ने कभी खुद पर अभावों को हावी नहीं होने दिया
कार्यक्रम का आयोजन कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी की ओर से किया गया है। नंदी का कहना है कि देश के प्रधानमंत्री का जीवन संघर्षों से भरा रहा है। उन्होंने अभावों को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया। छोटी उम्र से स्ट्रगल करते मोदी जिस तरह से देश के प्रधानमंत्री के पद तक पहुंचे। यह स्ट्रगल आज करोड़ों युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत है।

इसको देखते हुए उनके जीवन पर बनी फिल्म नरेंद्र मोदी आज पीवीआर में दिखाई जाएगी। 26 सितंबर तक आम जनता इसको फ्री देख सकती है। इसके लिए कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ने 25 हजार फिल्म का कूपन लोगों को बांटा है। पहले शो का उद्घाटन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह करेंगे और पूरी फिल्म भी देखेंगे।

खबरें और भी हैं...