पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रयागराज में आठवीं की छात्रा लापता:घर से आर्ट की कापी खरीदने निकली थी यशी, अनहोनी की आशंका से परिजन डरे

प्रयागराज19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यशी केशरवानी की फोटो।  - Dainik Bhaskar
यशी केशरवानी की फोटो। 

प्रयागराज में एक 14 साल की किशोरी लापता हो गई है। वह आर्ट की कॉपी खरीदने के लिए घर से 10 रुपए लेकर निकली थी। उसके बाद घर वापस नहीं लौटी। बेटी के घर वापस नहीं पहुंचने पर परिजन परेशान हो गए। उन्होंने थाने में बेटी के लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। लेकिन अभी तक बेटी का कुछ पता नहीं चल पाया है। जैसे-जैसे वक्त बीतता जा रहा है। परिजनों की चिंताएं भी लगातार बढ़ती ही जा रही है। अनहोनी की आशंका से पूरा परिवार डरा व सहमा हुआ है।

तीन बहनों में छोटी है लापता किशोरी
प्रयागराज जनपद के शंकरगढ़ थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 3 टाउन एरिया निवासी अजय केसरवानी और पिंटू आटा चक्की चलाते हैं। उनके तीन बेटियां हैं। सबसे छोटी बेटी यशी केशरवानी (14) प्रयागराज शहर के सिविल लाइन स्थित एक स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा है। लॉकडाउन से पहले वह शहर में एक रिश्तेदार के यहां रह कर पढ़ाई करती थी।

घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

लॉकडाउन के बाद से वह अपने घर शंकरगढ़ में रह रही थी। पिता अजय केसरवानी के मुताबिक यशी मंगलवार की शाम 7 बजे मां से 10 रुपए लेकर के आर्ट की कॉपी खरीदने निकली थी। उसके बाद वापस नहीं लौटी। उसका मोबाइल भी घर पर ही पड़ा है।

सारी रात खोजने के बाद बुधवार की शाम को शंकरगढ़ थाने में अजय केसरवानी ने तहरीर दी। जिसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। बेटी के गायब होने से मां गुड़िया केशरवानी का रो-रो कर बुरा हाल है।

मोबाइल में मिले नंबर पर टिकी पुलिस की निगाह

पुलिस के अनुसार लापता किशोरी की खोजबीन की जा रही है। उसके मोबाइल में एक नंबर मिला है, जो शायद उसके फ्रेंड का है। उस नंबर की लोकेशन दिल्ली के आसपास मिली रही है। उस नंबर पर संपर्क करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन बात नहीं हो पा रही है। वह दोस्त लड़की की फेसबुक आईडी से भी जुड़ा हुआ है।

थानाध्यक्ष शंकरगढ़ कुलदीप तिवारी ने बताया कि पुलिस टीम लड़की को खोजने में लगी हुई। जल्द ही हम उसे खोज लेंगे।

खबरें और भी हैं...