पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रयागराज में हादसा:घर से निमंत्रण में जा रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने कुचला, अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में हुई मौत

प्रयागराज24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रयागराज में हुए हादसे में एक शख्स की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
प्रयागराज में हुए हादसे में एक शख्स की मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले के यमुनापार में स्थित गौहनिया ओवरब्रिज पर रविवार दोपहर बाद सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह घर से एक निमंत्रण में जाने के लिए निकला था।

जानकारी के अनुसार, प्रयागराज जनपद के घूरपुर थानान्तर्गत दसई बंधवा गांव निवासी सत्या पटेल (20) पुत्र राधेश्याम पटेल बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था। रविवार को दोपहर बाद वह अपनी बाइक से कांटी गांव की ओर जा रहा था। अचानक वह जेपीएस कॉलेज के सामने गौहनिया ओवर ब्रिज पर बने टर्निग प्वाइंट से वापस होने के लिए घूम गया। इसी बीच कांटी गांव से शहर की तरफ आ जा रहे ट्रक की चपेट में आ गया।

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला
उधर से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी चौकी इंचार्ज शिव प्रकाश सिंह मौके पर पहुंचे और घायल युवक को अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना परिजनों को हुई तो कोहराम मच गया। इस बीच हादसे के बाद ट्रक का चालक फरार होने में कामयाब हो गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घर वालों ने बताया कि वह एक निमंत्रण के शामिल होने जा रहा था। थानाध्यक्ष घूरपुर राजेश उपाध्याय ने बताया कि दुर्घटना करने वाला वाहन भाग गया है। उसकी तलाश की जा रही

खबरें और भी हैं...