पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • A Moving Car Became A Ball Of Fire In Prayagraj, Indigo Car Was Going Near The Medical Collage, The Driver Saved His Life By Jumping, The Firefighters Reached The Spot Extinguished The Fire.

प्रयागराज में चलती कार बनी आग का गोला:मेडिकल चौराहे के पास जा रही थी इंडिगो, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान, मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने बुझाई आग

प्रयागराज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेडिकल कॉलेज चौराहे पर जा रही कार में अचानक आग लग गई। - Dainik Bhaskar
मेडिकल कॉलेज चौराहे पर जा रही कार में अचानक आग लग गई।

संगम नगरी में मंगलवार को करीब तीन बजे मेडिकल चौराहे के पास संगम की ओर से आ रही इंडिगो कार में अचानक आग लग गई। कार ड्राइवर जबतक कुछ समझ पाता तबतक कार आग का गोला बन चुकी थी। किसी तरह से ड्राइवर ने कार खड़ी की और कूदकर जान बचाई।

कार जलकर खाक, ड्राइवर बाल-बाल बचा

ब्रिगेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे फायर कर्मियों ने थोड़ी ही देर में आग पर काबू पा लिया पर इतनी देर में कार जलकर राख हो चुकी थी। हालांकि ड्राइवर सुरक्षित बच निकला। चीफ फायर ऑफिसर पीके पांडे का कहना है कि इंडिगो में आग लगने की वजह कूलेंट न होना बताया जा रहा है। इंजन हीट होने के बाद कार में आग लगी है। कभी-कभी शॉर्ट सर्किट से भी आग लग जाती है। इंडिगो कार धूमनगंज निवासी धर्मेंद्र प्रताप सिंह की थी। वो भी मौके पर पहुंच गए थे। कार उनका ड्राइवर चला रहा था।

पहले धुंआ आया फिर अचानक लग गई आग

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पहले कार के डैशबोर्ड से धुंआ उठा। किसी ने इशारे से ड्राइवर को बताया, जबतक वो कार को किनारे खड़ी कर पाता कार आब का गोला बन गई। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी 5 मिनट के अंदर वहां पहुंच गई। दमकल कर्मी आग में कार में लगी आग को बुझा ही रहे थे तब तक पास जा रही एक और स्कॉर्पियो से धुआं निकलने लगा। उसे भी साइड कराया गया इसके बाद उसमें भी पानी डालकर बुझाया गया।

खबरें और भी हैं...