• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • Amitabh Bachchan's Voice Will Resonate In Company Garden] Proposal To Get Big B To Do Voice Over In Light And Sound Show System, Advice To Make Another Selfie Point

कंपनी गार्डेन में गूंजेगी अमिताभ बच्चन की आवाज:लाइट एंड साउंड शो सिस्टम में बिग बी से वाइस ओवर कराने का प्रस्ताव, एक और सेल्फी प्वाइंट बनाने की सलाह

प्रयागराज22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चंद्रशेखर आजाद पार्क में बिग बी से वाइस ओवर कराने की तैयारी है। - Dainik Bhaskar
चंद्रशेखर आजाद पार्क में बिग बी से वाइस ओवर कराने की तैयारी है।

स्मार्ट सिटी एडवाइजरी फोरम की सातवीं बैठक में सांसद डाॅ. रीता बहुगुणा जोशी ने शहीद चंद्रशेखर आजाद पार्क में प्रस्तावित लाइट एंड साउंड शो के लिए वाइसओवर अभिनेता अमिताभ बच्चन से कराने का सुझाव दिया है। इसपर आम सहमति बन गई है। बिग बी से वाइस ओवर कराने की तैयारी है। सोमवार को मेला प्राधिकरण के कमांड एंड कंट्रोल सेंटर बिल्डिंग स्थित सभागार में आयोजित बैठक में मुख्य कार्यकारी अधिकारी रवि रंजन ने वर्तमान परियोजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने प्रयागराज के इतिहास और महत्वपूर्ण हस्तियों को शामिल करते हुए इसकी पटकथा तैयार कराने का भी सुझाव दिया। पटकथा तैयार करने में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के इतिहास विभाग के प्रोफेसरों की सहायता लेने को कहा गया। अनाथालयों व ऐसे विद्यालयों में मल्टी एक्टिविटी प्ले सिस्टम लगाने का सुझाव दिया जहां शारीरिक रूप से अक्षम बच्चे पढ़ते हैं। बारिश में जलभराव से निजात के लिए उचित प्रबंध करने की भी सलाह दी। स्मार्ट एलईडी परियोजना के प्रस्तुतीकरण में दिखाई गई सड़कों पर कार्य के लिए एक महीने में डेमो कराने के लिए भी कहा।

बांगड़ धर्मशाला पर भी बनेगा सेल्फी प्वाइंट

शहर उत्तरी के विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी ने सेल्फी प्वाइंट नए यमुना पुल के समीप बांगड़ धर्मशाला पर भी बनाने का सुझाव दिया। अंत में मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए सुझावों पर स्मार्ट सिटी की गाइडलाइन के मुताबिक अमल करने का आश्वासन दिया। फोरम में उद्यमी अनिल अग्रवाल, स्मार्ट सिटी के अन्य अधिकारी एवं गणमान्य लोग शामिल थे।

खबरें और भी हैं...