• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • Big Gang Of Robbers Busted In Prayagraj, There Was A Big Theft In Khai Village Of Karchana, Police Caught Six Miscreants, Cash And Jewelery Recovered

प्रयागराज में लुटेरों के गैंग का पर्दाफाश:करछना के खाई गांव में की थी बड़ी चोरी, 6 अरेस्ट, नकदी और आभूषण मिले

प्रयागराज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेस कांफ्रेंस में एसएसपी ने दी जानकारी। - Dainik Bhaskar
प्रेस कांफ्रेंस में एसएसपी ने दी जानकारी।

प्रयागराज में पुलिस ने लुटेरों के एक बड़े गैंग का खुलासा किया है। पुलिस को गैंग के सरगना मोहम्मद कामिल उर्फ अल्तमस समेत छह बदमाशों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता मिली है। इनके पास से भारी मात्रा में नकदी और आभूषण बरामद हुए हैं। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को पुलिस लाइंस सभागार में पत्रकारों के सामने बदमाशों को पेश किया और घटना की जानकारी दी। SSP अजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें लगातार प्रयास कर रही थीं। दबोचे गए आधा दर्जन बदमाशों में दो तो शातिर चोर हैं जबकि चार अन्य माल गलाने और बेचने वाले गैंग के सदस्य हैं।

16 अप्रैल को करछना में की थी बड़ी चोरी

दरअसल, 16 अप्रैल की रात करछना के खाई गांव में बड़ी चोरी का मामला सामने आया था। पुलिस की पांच टीमें इस घटना को अंजाम देने वालों की तलाश में थी। सोमवार को पुलिस को सफलता हासिल हुई। गैंग का सरग़ना कामिल उर्फ़ अल्तमस पहले भी 07 बार नकबजनी के मामले में जेल जा चुका है। जबकि इसके एक गिरफ़्तार साथी रविकान्त उर्फ़ टिंकू पर गैंगेस्टर जैसे गंभीर एक्ट के तहत कड़ी कार्रवाई हो चुकी है।

इनके पास से 1 लाख रुपए नकद, करीब 15,00 ग्राम चांदी, करीब 20,000 मिलीग्राम सोना, 2 मोटर साइकिल और ताला तोड़ने और कुंडा काटने के औजार भी बरामद किए गए हैं। दबोचे गए सभी 6 बदमाशों को बरामदगी और अन्य ठोस सबूतों के साथ जेल भेजा जा रहा है।