• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • BJP Wants To Take Credit For Construction Of Shri Ram Mandir, Senior Congress Leader Pramod Tiwari Said In Prayagraj, Ram Temple Is Being Built In Ayodhya Due To The Decision Of Supreme Court

श्रीराम मंदिर निर्माण का श्रेय लेना चाहती है BJP:प्रयागराज में बोले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी- सुप्रीम कोर्ट के फैसले से बन रहा अयोध्या में राम मंदिर

प्रयागराजएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रमोद तिवारी ने प्रयागराज में भाजपा सरकार पर साधा निशाना । - Dainik Bhaskar
प्रमोद तिवारी ने प्रयागराज में भाजपा सरकार पर साधा निशाना ।

केंद्रीय कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि BJP सरकार अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण का श्रेय लेना चाहती है जबकि हकीकत तो यह है कि राम मंदिर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से बन रहा है। इनको इसका श्रेय तब मिलता जब यह अपनी सरकार में अपने अधिकारों का प्रयोग करके यह काम करते। प्रमोद तिवारी रविवार को राहुल गांधी के आगमन के पहले प्रयागराज पहुंचे थे। वह उनका स्वागत करने के लिए यहां आए हैं। अपने आवास पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

BJP सरकार से आक्रोशित है जनता

प्रमोद तिवारी ने कहा कि यूरिया की कमी, बिजली की महंगी दर जैसे तमाम मुद्दे हैं जिससे जनता आक्रोशित है। इस आक्रोश का मुकाबला करना उनके बस की बात नहीं है। वह केंद्र में भी हैं और राज्य में भी हैं इसके बावजूद विभिन्न समस्याओं का निराकरण नहीं कर पा रहे हैं। अब BJP अपने पुराने ढर्रे पर चली गई है, मंदिर मस्जिद की बात करते हैं, अब्बा जान की बात करते हैं और माहौल सांप्रदायिक कर रहे हैं।

रोजगार देने का वायदा पूरी तरह झूठा

कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी ने बीजेपी सरकार को झूठा बताया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार का बेरोजगारों काे रोजगार देने का रोजगार देने का वायदा पूरी तरह से झूठा और खोखला है। कहा कि शिक्षक अभ्यर्थियों के शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने पर उन पर दमनात्मक कार्रवाई करना उत्तर प्रदेश सरकार की जीती-जागती मिसाल है। वर्तमान भाजपा सरकार बर्बरता और अधिकारों के हनन में अंग्रेजों के जुल्म को भी पीछे छोड़ दिया है।

सौंपा ज्ञापन, रेलवे अंडर पास बनवाने की मांग

नरहरपुर रेलवे अंडर पास संघर्ष सभा का एक प्रतिनिधिमंडल डॉ. नीरज त्रिपाठी के नेतृत्व में प्रमोद तिवारी ज्ञापन सौंपा। मांग की गई कि प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग एनएच 330से विकासखंड मंगरौरा के नरहरपुर ग्राम के मध्य स्थित क्रासिंग पर अंडर पास की आवश्यकता है। प्रमोद तिवारी से अनुरोध किया गया कि इसके लिए उच्चाधिकारियों से बात कर समाधान कराया जाए।

खबरें और भी हैं...