कमल शक्ति संवाद से महिलाओं को साधेगी भाजपा:विधानसभा चुनाव के पहले बड़ी संख्या में महिलाओं को भाजपा से जोड़ने तैयारी

प्रयागराज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी में भाजपा का चुनावी मिशन तेज हो चला है। सूबे में 2022 में पुन: सरकार बनाने के लिए प्रयासरत भारतीय जनता पार्टी इन दिनों महिलाओं को साधने में जुटी है। इसके लिए प्रदेश के विभिन्न महानगरों में महिलाओं से जुड़े कार्यक्रम लगातार आयोजित किए जा रहे हैं। इसी क्रम में एक बड़े आयोजन की तैयारी भी कर ली गई है। यह प्रदेश के नौ महानगरों में आयोजित कराया जाना है। इसका नाम कमल शक्ति संवाद रखा गया है। इस कार्यक्रम की कमान भाजपा ने महिला मोर्चा को सौंपी है। महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष गीता शाक्या की देखरेख में इसकी तैयारी की जा रही है। ​​​​

महिला मंत्री, सांसद होंगी मुख्य अतिथि

अलग अलग दिनों में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने क्षेत्र गोरखपुर में मौजूद होंगे। इसके अलावा विभिन्न महानगरों में कई केंद्रीय मंत्री, राज्यमंत्री व पार्टी की अन्य बड़ी महिला नेता शामिल होंगी। इस कार्यक्रम में विशेष महिलाओं को ही शामिल किया जाना है। इसके लिए पूरी रूपरेखा तैयारी कर ली गई है। कब और कहां का आयोजन होना यह हाईकमान ने तय भी कर लिया है।

हाईकमान ने कहा, एक हजार महिलाओं को करना है शामिल

कमल शक्ति संवाद के प्रत्येक कार्यक्रम में कम से कम एक हजार महिलाओं को शामिल करने को कहा गया है। हाईकमान ने इस तरह का निर्देश दिया है। पुलिस, डाक्टर, समाजसेविका, संगठन से जुड़ी महिलाएं शामिल किया जाना है। इस संबंध में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री डा. कीर्तिका अग्रवाल का कहना है कि प्रयागराज में यह आयोजन 21 नवंबर को प्रस्तावित है। इसमें केंद्र सरकार में मंत्री मीनाक्षी लेखी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगी। कार्यक्रम कहां होना है यह अभी निर्धारित नहीं है।

खबरें और भी हैं...