प्रयागराज…पकौड़ी पर सियासत:कैबिनेट मंत्री ने तली पकौड़ी, सपा प्रवक्ता बोली, यह सब सियासी ड्रामा, गरीबी का उड़ा रहे मजाक

प्रयागराज12 दिन पहले

2017 में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि पकौड़ा तल कर यदि कोई दो सौ ढाई सौ रुपये कमाता है तो यह भी एक रोजगार है। इस काम में संकोच नहीं करना चाहिए। इसके बाद विपक्षियों ने मोदी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया था वहीं अब यूपी सरकार के प्रवक्ता व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने एक दुकान पर खड़े होकर पकौड़ी तल कर इस तरह के काम करने वाले को प्रेरित भी किया है। साथ ही लोगों को संदेश दिया रोजगार के बहुत से विकल्प है, बस करने की ठान ले तो कभी बेरोजगार नहीं रह सकते। वहीं इस पर सियासी बाड़ भी चलने शुरू हो गए है। सपा की प्रवक्ता व शहर पश्चिमी से प्रत्याशी रही ऋचा सिंह का कहना है कि यह सब सियासी ड्रामा है। यह फोटोशेसन व मनोरंजन के लिए किया गया है। यह गरीबों का मजाक है।

दुकान पर तली पकौड़ी, बोले रोजगार कैसा है

यूपी सरकार के प्रवक्ता व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह शुक्रवार को एक कार्यक्रम में जाने के दौरान शहर पश्चिमी के एक दुकान पर रुके। उन्होंने उस दुकान पर पहुंचकर कलछा अपने हाथ में लेकर पकौड़ी बनाना शुरू कर दिया। उन्होंने दुकानदार का उत्साहवर्धन भी किया। इस दौरान पकौड़ी बनाने की जानकारी दुकानदार से ली। पूछा इस रोजगार से परिवार चल जाता है कि नहीं। कोई दिक्कत तो नहीं आ रही है। उन्होंने इस दौरान दुकानदार की तारीफ की कहा कि ये चाय- पकौड़ी दुकान लाजवाब स्वाद दे रही है।

पकौड़ी छानकर उड़ा रहे मजाक

सपा प्रवक्ता ने कहा कि मंत्री ने जिस दुकान पर पकौड़ी तली दरअसल वह उस जैसे दुकानदार का मजाक उड़ा रहे हैं। उन्होंने यह सब केवल मनोरंजन व पिकनिक मनाने की नियत से किया है। यह सब फोटो खिचाना उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि यदि चिंता करनी है तो महंगाई पर लगाम लगाने की कोशिश करनी चाहिए। ताकि गरीब अपनी दो वक्त की रोटी का जुगाड़ कर सके।

खबरें और भी हैं...