प्रयागराज...सड़क हादसे में जीजा-साली की मौत:बाइक पर बैठे थे 5 लोग, 2 बच्चे टंकी पर, हैंडल नहीं मुड़ा और भिड़ंत हो गई

प्रयागराज11 दिन पहले

प्रयागराज में बुधवार को हुए सड़क हादसे में जीजा और साली की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक शख्स ने अपनी बाइक पर टंकी के पास दो बच्चे बैठाए हुए थे। सामने से कार आने पर वह हैंडल नहीं मोड़ पाया। ऐसे में बाइक कार से जा भिड़ी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को गंभीर हालत में स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कार चालक फरार हो गया

अस्पताल की इमरजेंसी में जख्मी बच्चे।
अस्पताल की इमरजेंसी में जख्मी बच्चे।

बाइक से जा रहे थे पांच लोग

फाफामऊ थाना क्षेत्र के रुदापुर गांव निवासी 33 वर्षीय तस्लीम के बच्चे का मंगलवार को जन्मदिन था। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तस्लीम के ससुराल से रिश्तेदार आए थे। बुधवार सुबह वह अपनी बाइक पर अपनी साली 9 वर्षीय बुशरा, 10 वर्षीय सानिया, 12 वर्षीय निकहत और समीर को बैठाकर करैली अपने ससुराल आ रहा था। तभी सामने से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी, इससे तस्लीम व बुशरा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तस्लीम ने अपनी बाइक पर ही 5 लोगों को बिठाया था। बाइक पर नियंत्रण नहीं हो पाने से ही यह हादसा हुआ।

कार चालक फरार

हादसे से वहां अफरा-तफरी मच गई। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल ले गई जहां डाक्टरों ने तस्लीम और बुसरा को मृत घोषित कर दिया। थाना खुल्दाबाद इंस्पेक्टर अमित सिंह का कहना है कि कार व बाइक में भिड़त हुई है। बाइक पर कितने लोग बैठे थे यह कह पाना अभी मुश्किल है। दो लोगों की मौत हो गई वहीं तीन गंभीर रूप से घायल है। चालक कार छोड़कर भाग गया है। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...