• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • Chief Of Bhim Army Reached Gohri To Meet The Victims, Said, Revenge Will Be Taken For Atrocities Against Dalits, Case Of Rape Of Teenager And Murder Of Entire Family

गोहरी में पीड़ितों से मिलने पहुंचे भीम आर्मी के चीफ:बोले, दलितों के साथ हुए अत्याचार का लिया जाएगा बदला, किशोरी के साथ दुष्कर्म व पूरे परिवार की हत्या का मामला

प्रयागराज8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रयागराज के गोहरी गांव में पहुंचकर पीड़ित परिवार से बात करते भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद। - Dainik Bhaskar
प्रयागराज के गोहरी गांव में पहुंचकर पीड़ित परिवार से बात करते भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद।

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आाजाद सोमवार को प्रयागराज के गोहरी गांव पहुंचे। यहां पिछले दिनों किशोरी के साथ दुष्कर्म व पूरे परिवार की हत्या किए जाने के बाद वह पीड़ित परिवार से मिलने गए थे। करीब डेढ़ घंटे वह पीड़ित परिवार के बीच रहे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। आश्वासन दिया कि उन्हें न्याय मिलेगा और दलितों व असहायों पर हो रहे अत्याचार का बदला भी लिया जाएगा। बोले कि अत्याचार सहने के बजाय सभी को एकजुट होकर उसका जवाब देने का समय अब आ गया है। पूरे प्रदेश में दलितों के साथ हुए अत्याचार की लंबी सूची उनके पास है। इसमें शामिल लोगों से हिसाब लिया जाएगा।

आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने मृतक के भाईयों व भतीजों से कहा कि यह जघन्य अपराध है। इसमें जो भी शामिल हैं उन्हें किसी भी दशा में नहीं छोड़ा जाएगा। जो पुलिस व प्रशासन उन आरोपियों की मदद कर रही है उनसे भी हिसाब मांगा जाएगा। जरूरत पड़ी तो न्यायालय का साथ लेंगे।

हत्या के दूसरे दिन ही गांव पहुंची थीं प्रियंका

हत्या के दूसरे दिन ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा फाफामऊ के गोहरी गांव पहुंच गई थीं। प्रियंका पीड़ित परिवार के साथ बैठ उनकी समस्याओं को सुनकर आश्वासन भी दिया था कि उन्हें न्याय मिलेगा। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह भी पीड़ित परिवारों से मिलने गोहरी गांव जा चुके हैं।

खबरें और भी हैं...