केंद्र पर हमलावर कांग्रेस:प्रयागराज में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का सरकार पर आरोप, गलत नीतियों के कारण हुई कोविड संक्रमितों की मौत; यूनिवर्सल वैक्सीनेशन की मांग

प्रयागराजएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वैक्सीनेशन के मुद्दे पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने सरकार को घेरा। - Dainik Bhaskar
वैक्सीनेशन के मुद्दे पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने सरकार को घेरा।

प्रयागराज में शुक्रवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वर्किंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी ने सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कोविड से जिनकी मौतें हुई हैं वो सरकार की गलत नीतियों के कारण हुई हैं। उन्होंने यूनिवर्सल वैक्सीनेशन की मांग भी उठायी है।

'वैक्सीनेशन में भेदभाव ठीक नहीं'

शुक्रवार को सिविल लाइन्स एल्गिन रोड स्थित आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रमोद तिवारी ने कहा कि राज्य के आधार पर और आयु के आधार पर इसमें भेदभाव करना उचित नहीं है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस यूनिवर्सल वैक्सीनेशन की मांग कर रही है लेकिन भाजपा इस पर कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप लगा रही है। जबकि अब सुप्रीम कोर्ट ने भी यूनिवर्सल वैक्सीनेशन की बात कही है।

'सुप्रीम कोर्ट ने मांगा है वैक्सीनेशन का रोडमैप'
प्रमोद तिवारी ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से वैक्सीनेशन का रोड मैप मांगा है। सभी नागरिकों को वैक्सीनेशन से लाभान्वित करने का निर्देश भी दिया है। कोर्ट ने न केवल कांग्रेस के शीर्ष नेताओं की यूनिवर्सल वैक्सीनेशन की बात का समर्थन किया है, बल्कि केंद्र की मोदी सरकार पर कोर्ट की टिप्पणी बड़ा तमाचा भी है।

'अभी सिर्फ 3.4% लोगों को वैक्सीन लगी'
प्रमोद तिवारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने पूंजीपतियों की तिजोरी भरने का काम किया है। वैक्सीन के लिए दूसरे देशों के सामने झोली फैलाई फैलाए खड़ी है। कांग्रेस नेता ने कहा है कि पूरे देश में तीन करोड़ से भी कम लोगों का वैक्सीनेशन हो सका है। अभी तक 3.4% लोग ही वैक्सीनेट हो पाए हैं।

खबरें और भी हैं...