प्रयागराज में कांग्रेसियों ने प्रियंका गांधी का किया स्वागत:बमरौली एयरपोर्ट पर इशारे में कार्यकर्ताओं से पूछा हालचाल,चित्रकूट हुई रवाना

प्रयागराजएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रयागराज बमरौली एयरपोर्ट पर कांग्रेसियों ने प्रियंका गांधी का स्वागत किया। - Dainik Bhaskar
प्रयागराज बमरौली एयरपोर्ट पर कांग्रेसियों ने प्रियंका गांधी का स्वागत किया।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को प्रयागराज पहुंची। बमरौली एयरपोर्ट पर कांग्रेसियों ने बुके देकर उनका स्वागत किया। वह यहां पांच मिनट तक रहीं। वायरल से पीड़ित होने की वजह से वह पदाधिकारियों से ज्यादा देर तक बातें नहीं कर सकीं। इशारे में सिर्फ हालचाल पूछा। उसके बाद वह कार से सीधे चित्रकूट एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हो गईं। वह शाम को छह बजे फिर से प्रयागराज बमरौली एयरपोर्ट पहुंचेंगी और यहां से फ्लाइट से वह लखनऊ के लिए रवाना होंगी।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव मुकुंद तिवारी ने बताया कि प्रयागराज आगमन पर हम लोगों ने बुके देकर उनका स्वागत किया। उनसे कोई बातचीत नहीं हुई। स्वागत करने वालों में पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह, प्रभारी मकसूद अहमद, राघवेंद्र सिंह, जिला अध्यक्ष सुरेश यादव, शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप मिश्र अंशुमन, पार्टी के वरिष्ठ नेता किशोर वाष्णेय, हरिकेश त्रिपाठी, फुजैल हाशमी, परवेज सिद्दीकी, अभिषेक समेत अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...