• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • Daughter in law Withdrew The Form For Father in law, SP Candidate Indranath Mishra Was Elected Unopposed For The Post Of Kaundhiara Block Chief In Prayagraj.

ससुर के लिए बहू ने पर्चा वापस लिया:प्रयागराज में कौंधियारा ब्लाक प्रमुख पद पर निर्विरोध निर्वाचित हुए सपा प्रत्याशी इंद्रनाथ मिश्रा

प्रयागराज5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कौंधियारा ब्लाक प्रमुख पद पर निर्विरोध निर्वाचित हुए सपा प्रत्याशी इंद्रनाथ मिश्रा। - Dainik Bhaskar
कौंधियारा ब्लाक प्रमुख पद पर निर्विरोध निर्वाचित हुए सपा प्रत्याशी इंद्रनाथ मिश्रा।

उत्तर प्रदेश के संगम नगरी प्रयागराज में शनिवार को विकास खंड कौंधियारा में ब्लाक प्रमुख पद के लिए आमने-सामने प्रतिद्वंदी के रूप में खड़े ससुर-बहू की लड़ाई उस वक्त खत्म हो गई जब बहू ने शुक्रवार को अपना पर्चा वापस ले लिया। जिसके बाद सपा उम्मीदवार और पूर्व ब्लाक प्रमुख इंद्र नाथ मिश्रा का निर्विरोध निर्वाचन हो गया।

भाजपा को कौंधियारा में न समर्थक मिले न प्रस्तावक

कौंधियारा विकासखंड से सपा प्रत्याशी के रूप में राज्यसभा सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह के करीबी इंद्रनाथ मिश्रा ने पर्चा दाखिल किया था। साथ में उनकी बहू आस्था मिश्रा ने भी पर्चा दाखिल किया था। भाजपा की ओर से सोम करण पटेल ने ब्लॉक प्रमुख पद के लिए पर्चा दाखिल किया था। भाजपा प्रत्याशी सोमकरन पटेल का गुरुवार को ही नामांकन फार्म में समर्थक व प्रस्तावको की फोटो तथा हस्ताक्षर न होने की वजह से पर्चा खारिज हो गया था। उसके बाद मैदान में इंद्रनाथ मिश्रा और उनकी बहू आस्था मिश्रा ही बचे थे। शुक्रवार को कोरम पूरा करते हुए आस्था मिश्रा ने अपना पर्चा वापस लेकर ससुर इंद्रनाथ मिश्रा के निर्विरोध निर्वाचन का रास्ता साफ कर दिया। जिसके बाद सपा प्रत्याशी एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख इंद्रनाथ मिश्रा निर्विरोध ब्लाक प्रमुख निर्वाचित हो गए।

सत्ता में होने के बावजूद भाजपा को लगा तगड़ा झटका

बताते चलें कि कौंधियारा ब्लॉक प्रमुख पद पर पूर्व विधायक स्वर्गीय रमाकांत मिश्रा के परिवार का काफी दिनों से एकतरफा कब्जा रहा है। सत्ता में होने के बावजूद भाजपा का इस बार भी प्रस्तावक न मिलना बड़े झटका लगने जैसा रहा है। इस संबंध में आरओ इंद्रजीत यादव ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी के नामांकन पत्र में प्रस्तावक और समर्थक के हस्ताक्षर तक नहीं थे। कागज अपूर्ण होने की वजह से उनका पर्चा खारिज किया गया।

दूसरी तरफ प्रतापपुर ब्लॉक में सपा प्रत्याशी ने शनिवार को अपना पर्चा वापस ले लिया, जिसके बाद भाजपा प्रत्याशी शैलेश कुमार यादव वहां से निर्विरोध ब्लाक प्रमुख निर्वाचित हो गए।

खबरें और भी हैं...