• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • Double Murder In Prayagraj: Woman And Daughter Murdered By Slitting Their Throats After Entering House, Father Injured; Police Engaged In Investigation

प्रयागराज में मां-बेटी की हत्या, पिता गंभीर:लूट के लिए घर में घुसे बदमाश, विरोध पर धारदार हथियारों से तीन को काट डाला; सुबह 6 साल की नातिन ने रोते हुए किया वारदात का खुलासा

प्रयागराज3 महीने पहले

प्रयागराज में बदमाशों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से मां-बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं, महिला के बुजुर्ग पति पर भी वार कर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद बदमाश लूटपाट कर फरार हो गए। बुधवार सुबह करीब 6 बजे नातिन घर से बाहर निकली तो गांव वालों को घटना की जानकारी हुई।

घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों को बुजुर्ग की सांसें चलती दिखाई दी, जिस पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पुलिस फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम के साथ पहुंची है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। हालांकि, अभी तक हत्यारों के बारे में कोई सुराग नहीं लग सका है।

देर रात घर में घुसे बदमाश, मां-बेटी को उतारा मौत के घाट
मामला औद्योगिक थाना क्षेत्र के चेक पूरे खुर्द गांव का है। यहां बजरंग बहादुर उर्फ नचकऊ (60) परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार की रात उनके घर में बदमाश घुसे। खटपट की आवाज सुनकर बजरंग की नींद टूटी और वे चिल्लाने लगे। इस पर बदमाशों ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर लहूलुहान कर दिया।

शोर-गुल सुनकर बजरंग बहादुर की पत्नी प्रेम पति देवी(55) और बेटी तनु(18) भी वहां पहुंची। बदमाशों ने उन पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बदमाशों ने घर में रखे बक्सों, अलमारी को खंगाला। उनमें रखा सामान लूट ले गए।

मृतक के परिजनों में मचा कोहराम। डबल मर्डर से इलाके में दहशत।
मृतक के परिजनों में मचा कोहराम। डबल मर्डर से इलाके में दहशत।

नातिन से सुबह हुई हत्याकांड की जानकारी
घटना का पता बुधवार सुबह करीब 6:00 बजे बजरंग की नातिन(6) अंशिका दरवाजा खोलकर घर के बाहर निकली। उसने गांव वालों को बताया कि बाबा और दादी सो रहे हैं। उठ नहीं रहे हैं। मौके पर पहुंचे गांव वालों ने देखा तो उसके बाबा नचकऊ की सांसे चल रही थी। जबकि महिला और बेटी की मौत हो चुकी थी।
बेटे की तीन साल पहले ही हो चुकी थी मौत
बताया जा रहा है कि मृतक महिला के बेटे सूरज की तीन साल पहले ही हादसे में मौत हो चुकी है। उसकी पत्नी ने किसी और युवक से शादी कर ली। वहीं, बेटे की संतान अंशिका अपने दीदी और बाबा के साथ ही रह रही थी।

खून से सना पिटना और एक जोड़ी जूता मिला
घटना को लेकर गांव में दहशत है। गांव वाले हत्याकांड होने से पहले तक शव न उठने की चेतावनी दे रहे हैं। भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई है। घर के पीछे एक जोड़ी जूता और खून से सना पिटना (कपड़ा पीटने वाला) मिला है, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड टीम के साथ पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

एसपी क्राइम बोले- जल्द होगा खुलासा

एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा का कहना है कि बजरंग बहादुर की पत्नी व उनकी बेटी की हत्या हुई है। बजरंग बहादुर के सिर में गहरे जख्म हैं, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हत्या के कारणों की जांच चल रही है। ग्रामीणों से भी पूछताछ हो रही है। जल्द इसका खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें...

हत्यारों की गिरफ्तारी पर अड़े ग्रामीण

मासूम अंशिका पर टूटा दुखों का पहाड़

खबरें और भी हैं...