पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महंत नरेंद्र गिरी के नाम से Fake ट्विटर अकाउंट:अखाड़ा परिषद अध्यक्ष ने दर्ज कराई रिपोर्ट, बोले- मैं तो कीपैड वाला मोबाइल यूज करता हूं, ये किसी की शरारत है

प्रयागराज12 दिन पहले
अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि।

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि के नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट सामने आया है। इस अकाउंट से नरेंद्र गिरि के नाम से कई विवादित ट्वीट भी किए गए हैं। इस बात की जानकारी महंत नरेंद्र गिरि को हुई तो वे सकते में आ गए। उन्होंने अज्ञात के खिलाफ प्रयागराज के दारागंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसएसपी से भी इस मामले में दोषी की पहचान कर कार्रवाई करने को कहा है।

नरेंद्र गिरि बोले- मेरा तो कीपैड वाला मोबाइल
नरेंद्र गिरि ने इस अकाउंट के बारे में एक बयान जारी कर रहा है कि मैं तो कीपैड वाला मोबाइल इस्तेमाल करता हूं। मैं इंटरनेट वाला मोबाइल इस्तेमाल करता ही नहीं हूं। ऐसे में मेरे नाम से कौन अकाउंट बना सकता है। यह एक अलग तरह का फर्जीवाड़ा है। किसी की शरारत है यह। इसकी जांच कराई जाएगी। मैंने अपने नाम से किसी भी तरह का सोशल मीडिया अकाउंट बनाने को अधिकृत नहीं किया है।

कई ट्वीट भी अकाउंट से किए गए
बीती 5 सितंबर को इस ट्विटर अकाउंट से कुछ ट्वीट किया गया। इस अकाउंट से महाराष्ट्र में 2 साल पहले जूना अखाड़ा के दो महात्माओं की पीट-पीट कर मार डाला गया था। इससे संबंधित पोस्ट डाला गया है। इसके अलावा राजस्थान के करौली में पुजारी को जिंदा जलाने की घटना की जांच के बारे में ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट से दोनों प्रदेशों की सरकारों से इस बारे जानकारी मांगी गई है। इस ट्वीट से यह भी चेतावनी दी गई है कि न्याय नहीं मिला तो बड़ी संख्या में संत राजस्थान तथा महाराष्ट्र कूच करेंगे। इस अकाउंट के 292 फालोअर्स व 4 फालोइंग हैं।

खबरें और भी हैं...