प्रयागराज में किसान की पीट-पीटकर हत्या:रात में ट्यूबवेल पर सो रहा था युवक, सुबह खून से लथपथ मिली लाश; पुलिस कर रही जांच

प्रयागराज5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्यूबवेल पर सो रहे राकेश पाल की हत्या। - Dainik Bhaskar
ट्यूबवेल पर सो रहे राकेश पाल की हत्या।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शुक्रवार रात एक किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसकी लाश गांव से बाहर खेत में लगे नलकूप के पास पड़ी मिली। मृतक के सिर, कनपटी और चेहरे पर गंभीर चोट के निशान हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

रात में ट्यूबवेल पर सो रहा था युवक, सुबह मिला खून से लथपथ
मामला करेली थाना अंतर्गत सैदपुर गांव का है। यहां के निवासी राकेश पाल (42) पुत्र श्रीनाथ पाल दो भाइयों में छोटा था। वह खेती किसानी करके पत्नी व बच्चों का भरण-पोषण करता था। गांव से बाहर खेत में उसने ट्यूबवेल लगा रखा था। रात में वह ट्यूबवेल पर ही सोता था। शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद वह ट्यूबवेल पर सोने गया था। शनिवार को सुबह उसकी लाश वहीं खेत में खून से लथपथ पाई गई। उधर से गुजरे ग्रामीणों ने देखा तो उसके घरवालों को सूचना दी। पता चलने पर करेली पुलिस मौके पर पहुंची छानबीन के बाद शव को कब्जे में ले लिया। हत्या के पीछे का कारण अभी साफ नहीं है। फिलहाल कुछ लोग जमीनी विवाद बता रहे हैं।

हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं, जांच जारी
इंस्पेक्टर करेली ने बताया कि किसान के सिर, चेहरे, कनपटी और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान हैं। हत्या किसने और क्यों की अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। परिवार की तरफ से अभी कोई तहरीर भी नहीं आई है। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...