प्रेमी संग वापस लौटी भागी बेटी, पिता ने मारी गोली:प्रयागराज में प्रेम प्रसंग में 7 दिन पहले घर से भागी थी बेटी, वापस प्रेमी संग लौटी तो पिता ने किया शूट; हालत गंभीर

प्रयागराज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रयागराज में एक पिता ही अपनी 18 साल की बेटी की जान का दुश्मन हो गया। 7 दिन पहले प्रेम प्रसंग के चलते घर से भागी बेटी शुक्रवार देर रात जब प्रेमी संग वापस लौटी तो दोनों परिवारों में मारपीट होने लगी। इसी बीच लड़की के पिता ने तमंचे से उसे गोली मार दी। लड़की लहूलुहान हालत में वहीं गिर पड़ी। मौके से आरोपी पिता भाग निकला। लड़की की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस आरोपी पिता की तलाश कर रही है।

प्रेम प्रसंग में पिता ने मारी बेटी को गोली
मामला धूमनगंज के टीपी नगर का है। यहां के निवासी आढ़ती की 18 साल की बेटी कुछ दिन पहले इलाके के ही अपने प्रेमी संग भाग गई थी। शुक्रवार की देर रात अपने प्रेमी के साथ घर वापस लौटी। इस बीच दोनों परिवारों में कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। तभी लड़की के पिता ने तमंचे से उसे गोली मार दी।

एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लड़की बेहोश लहूलुहान हालत में पड़ी थी। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक घरवाले लड़की को लेकर अस्पताल की तरफ जा चुके थे।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ पर पता चला कि लड़की का मोहल्ले के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। वहीं, अस्पताल पहुंची पुलिस को लड़की ने बयान दर्ज कराया। उसने बताया कि पिता ने ही उसे गोली मारी है। एसपी क्राइम के मुताबिक, आरोपी पिता अभी घर से फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...