पहले दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखाई फिर रचाई शादी:प्रयागराज में तैनात महिला सिपाही ने आरोपी कांस्टेबल के साथ आर्य समाज मंदिर में लिए सात फेरे

प्रयागराज5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रयागराज में तैनात महिला सिपाही ने आरोपी कांस्टेबल से आर्य समाज मंदिर में बुधवार को शादी कर ली। - Dainik Bhaskar
प्रयागराज में तैनात महिला सिपाही ने आरोपी कांस्टेबल से आर्य समाज मंदिर में बुधवार को शादी कर ली।

DIG/SSP के फोटोग्राफी सेल में तैनात सिपाही पंकज यादव पर दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखाने वाली महिला सिपाही ने बुधवार को उससे शादी कर ली। चौक स्थित आर्य समाज मंदिर में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। शादी की फोटो भी वायरल कर दी गई। अब पुलिस का कहना है कि महिला सिपाही का 164 के तहत बयान दर्ज होगा। इसके बाद इस मामले में एफआर लगाई जाएगी।

शादी का झांसा देकर संबंध बनाए, गर्भवती हुई तो शादी से मुकर गया

पीड़िता ने कुछ दिन पहले 2016 बैच के सिपाही पंकज यादव पर आरोप लगाया था कि उसने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया और जब वह गर्भवती हो गई तो बाद में शादी से मुकर गया। कर्नलगंज पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। आरोपी तभी से फरार चल रहा था।

एसएसपी के स्कॉर्ट में फोटोग्राफी करता था सिपाही

पीड़िता ने बताया कि आरोपी सिपाही एसएसपी के स्कॉर्ट में रहकर फोटोग्राफी का काम करता था। अधिकारियों से शिकायत के बाद 20 अगस्त को पीड़िता की तहरीर पर कर्नलगंज थाने में आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया था।

फरार हो गया था आरोपी सिपाही

इसके बाद आरोपी खुद को फंसता देख मौके से फरार हो गया था। उच्चाधिकारियों ने भी इस मामले में आरोपी से जब बात की तो वह शादी को लेकर तैयार नहीं हुआ था। अधिकारियों ने उसे 2 दिन सोचने का वक्त दिया था। मातहतों को उसकी निगरानी का भी निर्देश दिया गया था, लेकिन वह चकमा देकर फरार हो गया था।

खबरें और भी हैं...