पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रयागराज में हर्ष फायरिंग:पशु तस्कर के घर पर 12 से ज्यादा युवकों का हर्ष फायरिंग करते वीडियो आया सामने, एक अतीक गिरोह से है जुड़ा; FIR दर्ज

प्रयागराजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
20 से 30 साल की उम्र के 12 युवक हाईटेक राइफलों से ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग कर रहे थे। - Dainik Bhaskar
20 से 30 साल की उम्र के 12 युवक हाईटेक राइफलों से ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग कर रहे थे।

देखो एक तूफान आया, इमरान खान आया...गाने की धुन पर हो रही ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग का एक वीडियो प्रयागराज में प्रकाश में आया है। इसमें 20 से 30 साल की उम्र के 12 युवक हाईटेक राइफलों से ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग कर रहे हैं। छानबीन की गई तो पता चला कि यह वीडियो डेढ़ से दो साल पुराना है। पुलिस के मुताबिक, हर्ष फायरिंग करने वालों में एक पूर्व सांसद अतीक अहमद गैंग गिरोह से भी जुड़ा हुआ है। पुलिस एफआईआर कर हर्ष फायरिंग करने वालों की तलाश कर रही है।

अतीक गैंग का सदस्य है असलम का भाई मुज्जफर
गंगापार अंतर्गत नवाबगंज थानाक्षेत्र के कौड़िहार के चफरी गांव का है। यहां असलम के घर शादी समारोह का आयोजन था। इस दौरान 20 से 30 साल की उम्र के 12 युवक एक लाइन से कुर्सी पर बैठे हाईटेक राइफलों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक, असलम का भाई मुजफ्फर गौ तस्कर है और अतीक गिरोह से भी जुड़ा हुआ है।

पुलिस ने कहा कि होगी कार्रवाई, दोषी जाएंगे जेल
एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि असलम और मुजफ्फर के घर शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का यह वीडियो बताया जा रहा है। उसके घर पर 4 लाइसेंसी असलहे हैं, जो पंचायत चुनाव से पहले जमा करा लिए गए थे। जांच पड़ताल अभी की जा रही है। नवाबगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान कराई जा रही है। पहचान के बाद गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...