पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रयागराज में गुंडाराज:पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के रिश्तेदार ने डॉक्टर को क्लीनिक से खींचकर पीटा, CCTV में कैद करतूत; मूकदर्शक बनी पुलिस

प्रयागराज2 महीने पहले
डॉक्टर को क्लीनिक से निकालकर लात घूसों से जमकर पीटा। घटना का सीसीटीवी में कैद।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दबंग पुलिस को लगातार चुनौती देने में लगे हैं। यहां पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के रिश्तेदार और पड़ोसी ने मिलकर एक प्राइवेट डॉक्टर को उसके क्लीनिक से निकालकर शुक्रवार की देर रात लात घूसों से जमकर पीटा। किसी तरह से जान बचाकर भागे डॉक्टर ने रात में ही पुलिस को लिखित सूचना दी। शनिवार सुबह घटना का सीसीटीवी निकालकर दिया। जिसमें तीन लोग लात-घुसे और थप्पड़ से चिकित्सा की पिटाई करते हुए साफ दिख रहे हैं। फिर भी पुलिस ने अभी तक कोई एक्शन नहीं की लिया है। पीड़ित डॉक्टर का कहना है कि न तो एफआईआर की नकल दी जा रही है और न आरोपियों पर कार्रवाई की जा रही है। जिससे उनके हौसले बुलंद है।

पीड़ित का दावा- कोरोना काल में मरीजों का इलाज करने से नाराज हैं आरोपी
मामला धूमनगंज थाना क्षेत्र के कसारी मसारी का है। यहां शाहगंज थाना अंतर्गत मिनहाजपुर मोहल्ला निवासी डॉ अब्दुल वाहिद पुत्र कुर्बान मियां की अपनी क्लीनिक है। डॉ. अब्दुल वाहिद ने बताया कि 4 जून की रात करीब 10:00 बजे कसारी निवासी वसीम खान, तौसीफ अहमद और कुछ अन्य लोग उनके क्लीनिक में घुस गए। गाली-गलौच करते हुए लात घूंसे और डंडों से उन्हें पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान वहां मौजूद महिला मरीज कौशर जहां को भी चोट लग गई। हमलावर डॉक्टर को क्लीनिक के अंदर से घसीटते हुए बाहर तक ले आए और बाहर भी पटक-पटक कर पीटा।

क्लीनिक बंद करने का बना रहे हैं दबाव, पिस्टल सटाकर गोली मार देने की दी धमकी
आरोप है कि हमलावरों ने पिस्टल सटाकर गोली मार देने की धमकी दी और क्लीनिक बंद करके चले जाने को कहा है। अब्दुल वाहिद कहना है कि कोरोना काल में वह मरीजों का इलाज करते हैं। जिससे उक्त लोग बहुत नाराज हैं। वह लोग तभी से क्लीनिक बंद करने का दबाव बना रहे हैं। जब वह नहीं माने तो इन लोगों ने 4 जून की रात में हमला कर दिया।

पुलिस मूकदर्शक, तहरीर के इंतजार का बना रही बहाना
पीड़ित डॉक्टर ने घटना की सूचना धूमनगंज पुलिस को दी, लेकिन धूमनगंज पुलिस ने रात में कोई कार्रवाई नहीं की। सुबह उन्होंने सीसीटीवी फुटेज निकालकर पुलिस को उपलब्ध कराया, उसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने बताया कि हमलावर तौसीफ अहमद खुद को पूर्व सांसद अतीक अहमद का रिश्तेदार बताता है। उन्हीं के बल पर क्षेत्र में घूम-घूम कर गुंडई करता है। इस संबंध में इंस्पेक्टर धूमनगंज अनुपम शर्मा का कहना है कि तहरीर आई है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...