रोड एक्सीडेंट में छात्रा ने तोड़ा दम:प्रयागराज के शांतिपुरम क्षेत्र में छात्रा की सड़क हादसे में मौत, परिजन प्रतापगढ़ लेकर चले गए शव

प्रयागराज7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटना की प्रतीकात्मक तस्व� - Dainik Bhaskar
दुर्घटना की प्रतीकात्मक तस्व�

फाफामऊ थाना अंतर्गत शांतिपुरम क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन ने 11वीं की छात्रा को टक्कर मार दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। घर वाले बिना पुलिस को सूचना दिए छात्रा की लाश को अपने गृह जनपद प्रतापगढ़ लेकर चले गए।

स्कूल से घर जा रही थी छात्रा

सोमवार को दोपहर में स्कूल की छुट्टी होने पर 11वीं की छात्रा पैदल ही अपने घर जा रही थी। जैसे ही मातादीन का पूरा गांव के सामने रेलवे ट्रैक के पास पहुंची थी, अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों ने हादसे की जानकारी घर वालों को दी। आनन-फानन में पहुंचे घर वाले छात्रा को नजदीकी अस्पताल में ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया।

पिता सीआरपीएफ में है तैनात

जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ जिले के मूल निवासी सीआरपीएफ में नौकरी करते हैं, वर्तमान में वह इंफाल में तैनात है। परिवार के अन्य सदस्य शांतिपुरम में किराये के कमरा लेकर रहता है। उनकी 16 वर्षीय लड़की जो शांतिपुरम के एक स्कूल में 11वीं की छात्रा है। शांतिपुरम रेलवे ट्रैक के किनारे मातादीन का पूरा गांव के सामने स्कूल से घर जा रही कक्षा 11 की छात्रा सड़क हादसे का शिकार हो गई। घर वाले बिना पुलिस को सूचना दिए छात्रा की लाश को अपने गृह जनपद प्रतापगढ़ लेकर चले गए।

खबरें और भी हैं...