जीआरपी सिपाही ने छात्रा से किया रेप:गाजियाबाद से बिहार परीक्षा देने जा रही छात्रा से प्रयागराज में हुई वारदात, भेजा गया जेल

प्रयागराज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अलीगढ़ से बिहार के सासाराम में नेताजी एक्सप्रेस से परीक्षा देने जा रही एक छात्रा के साथ जीआरपी सिपाही ने प्रयागराज के एक होटल में रेप किया। इस मामले को लेकर छात्रा ने थाना खुल्दाबाद में तहरीर दी। पुलिस ने सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करने के साथ उसे गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया।

7 मई को नेताजी एक्सप्रेस ट्रेन से जा रही थी छात्रा

7 मई को नेता जी एक्सप्रेस ट्रेन से छात्रा अलीगढ़ से बिहार सासाराम जा रही थी।
7 मई को नेता जी एक्सप्रेस ट्रेन से छात्रा अलीगढ़ से बिहार सासाराम जा रही थी।

दरअसल, बिहार की रहने वाली 31 वर्षीय पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह गाजियाबाद में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। वह सात मई को नेताजी एक्सप्रेस से बिहार के सासाराम में परीक्षा देने जा रही थी। उस वक्त उसके पास टिकट नहीं था। ट्रेन में उसे एस्कॉर्ट ड्यूटी पर तैनात जीआरपी का सिपाही ललित कुमार मिला। छात्रा का आरोप है कि उसने उसे एक सीट उपलब्ध कराई और कहा कि उसे कोई समस्या नहीं होगी वह सुरक्षित सासाराम पहुंच जाएगी।

इस बीच उसने प्रयागराज में उसे दूसरी ट्रेन से भेजने के बहाने खुल्दाबाद थाना अंतर्गत एक होटल में ले गया। वहां पर उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देते हुए दूसरी ट्रेन में बैठाकर चला गया। छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह परीक्षा देने सासाराम चली गई।

12 मई को दर्ज हुआ था मामला

इस मामले में खुल्दाबाद थानाध्यक्ष ने बताया कि छात्रा 12 मई को जीआरपी थाने पर शिकायत करने पहुंची थी। वहां से छात्रा को जीआरपी खुल्दाबाद थाने लेकर आई थी। छात्रा की तहरीर पर तत्काल सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था। उसे शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी सिपाही मूल रूप से फिरोजाबाद का रहने वाला है और वर्तमान में उसकी तैनाती अलीगढ़ जीआरपी में है।

खबरें और भी हैं...