पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सपा के पूर्व विधायक के बेटे पर कसा शिकंजा:कवि अहमद पर रेप , हिंदू बनकर गुमराह करने और धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनाने की FIR

प्रयागराज6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कवि फिटनेस का शौकीन था। वह एक्सरसाइट भी करता था। - Dainik Bhaskar
कवि फिटनेस का शौकीन था। वह एक्सरसाइट भी करता था।

समाजवादी पार्टी के फूलपुर से पूर्व विधायक सईद अहमद के बेटे कवि अहमद पर कैंट निवासी जिम संचालिका ने दुष्कर्म, लूट, धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनाने, मारपीट करने जैसी कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

आरोप है कि नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने के बाद अश्लील तस्वीर व वीडियो बनाकर उससे तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा। विरोध करने पर मारपीट व गाली-गलौच भी किया। आरोपी ने खुद को हिंदू बताकर उससे परिचय बढ़ाया और फिर धर्म बदलने का भी दबाव बनाया। मना करने पर उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस ने युवती की तहरीर पर रेप, लूट व धर्म परिवर्तन कराने जैसी कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट लिखाई है।

कवि अहमद अपने दोस्त के साथ। (दाहिने)
कवि अहमद अपने दोस्त के साथ। (दाहिने)

2018 में ब्यूटी कांटेस्ट के दौरान हुआ था परिचय

कैंट निवासी पीड़िता 2018 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट की तैयारी कर रही थी। उसने जिम भी खोला रखा था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान उसकी मुलाकात कवि अहमद से हुई। कवि ने खुद को हिंदू बताया और फिर बिजनेस पार्टनर बनने के बहाने उसे अपने साथ लखनऊ ले गया। आरोप है कि वहां धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर अश्लील तस्वीर व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार दरिंदगी करता रहा। लोक-लाज के डर से वह चुप रही। पुलिस ने पीड़ित युवती की तहरीर पर सपा के पूर्व विधायक सईद अहमद के बेटे कवि अहमद पर रेप, लूट और धर्म परिवर्तन कराने सहित कई गंभीर धराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में कई जगहों पर दबिश दी गई, लेकिन आरोपी अब तक नहीं पकड़ा जा सका है।

पीवीआर जाते समय मोबाइल और चेन छीनने का भी है आरोप

एसओ सिविल लाइंस को दी गई तहरीर में युवती ने आरोप लगाया है कि रविवार को वह सिविल लाइंस स्थित पीवीआर मॉल गई थी। मॉल जाते समय उसे कवि अहमद रास्ते मे मिल गया। अपने साथ चलने को कहने लगा। मना करने पर मोबाइल व सोने की जंजीर छीन ली। विरोध करने पर गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। जिस समय यह घटना घटी कवि अहमद के साथ उसका एक दोस्त भी था।

पूर्व विधायक ने कहा-रुपये न वापस करना पड़े इसलिए फंसा रही

हालंकि इस पूरे मामले में सपा के पूर्व विधायक सईद अहमद ने सफाई दी कि लड़की और मेरा लड़का सालों से एक दूसरे को जानते हैं और लड़की का घर भी आना-जाना था। उसने लाखों रुपये मेरे लड़के से लिये हैं, जिसको वापस न करना पड़े इस वजह से साजिशन FIR कराई है। इस दौरान एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पूर्व विधायक का बेटा और पीड़ित युवती गाड़ी में झगड़ा करते हुए दिख रहे हैं। कवि अहमद कह रहा है कि युवती ने खुद को चोटिल कर लिया है और उसे फंसाने की कोशिश कर रही है। उसका कोई दोष नहीं है।

जल्द होगी गिरफ्तारी, पुलिस कर रही मामले की जांच

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि युवती ने अलग-अलग तारीखों में रेप करने, मारपीट करने व धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने की तहरीर दी है। उसकी तहरीर पर विवेचना शुरू कर दी गई है। अभी तक आरोपी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...