पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रयागराज में छेड़खानी के विरोध में हमला:होटल कर्मचारी ने शोहदों के साथ मिलकर हाईकोर्ट के अधिवक्ता समेत दो पर किया जानलेवा हमला, FIR दर्ज

प्रयागराज17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अधिवक्ता से मारपीट के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। - Dainik Bhaskar
अधिवक्ता से मारपीट के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

संगम नगरी में महिलाओं व लड़कियों के साथ अश्लीलता तथा अभद्रता की घटनाएं नहीं रुक रही हैं। प्रयागराज का हृदय स्थल कहे जाने वाले सिविल लाइंस में बुधवार की देर शाम छेड़खानी कुछ लोगों ने छेड़खानी की। विरोध व समर्थन में एक अधिवक्ता आए तो उनके साथ भी मारपीट, अभद्रता की गई, जिसमें दो लोग घायल हो गए। इस मामले में मारपीट के आरोपी होटल कर्मचारी को हिरासत में लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

होटल के पीछे आए होती है अभद्रता-अश्लीलता

सिविल लाइंस में स्थित होटल रीजेंसी का पीछे का दरवाजा किचन से होकर जाता है। उसके सामने एक अपार्टमेंट है, जिसमें कई परिवार रहते हैं। यहीं सामने एक महिला भी रहती है। आरोप है कि कुछ लोग होटल के उसी रास्ते से निकल कर बाहर से पेशाब करते है। इस दौरान वहां रहने वाली महिलाओं के साथ अभद्रता और अश्लील इशारे किए जाते हैं। विरोध करने पर गाली-गलौच की जाती है।

छेड़खानी का विरोध किया तो अपार्टमेंट में घुसकर हमला

बुधवार को जब महिला ने अश्लील इशारे कर रहे पुरुष का विरोध किया तो उसने अभद्रता शुरू कर दी। इसके बाद वहां रहने वाले इलाहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ता अचिंत रंजन सिंह पहुंच गए और शोहदों को डांटा तो विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि होटल के कर्मचारी और वहां मौजूद युवक अपार्टमेंट में घुस गए और अधिवक्ता अचिंत रंजन सिंह समेत अन्य लोगों को मारा-पीटा व गाली-गलौच की। साथ में जान से मार देने की धमकी देकर फरार हो गए। इस घटना से वहां खलबली मच गई। पता चलने पर अशोक कुमार सिंह, अभिषेक शुक्ला, मनु शर्मा समेत दर्जनों अधिवक्ता सिविल लाइंस थाने पहुंच गए। अधिवक्ताओं ने पुलिस को हिदायत दी कि अगर कार्यवाही नहीं हुई तो कड़ा विरोध होगा।

सीओ ने कहा, आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी

सीओ सिविल लाइंस सुधीर कुमार ने बताया कि होटल के रास्ते से कुछ लोग पेशाब करने पीछे की तरफ जाते हैं। आरोप है कि वह लोग महिलाओं को देखकर अश्लील इशारे करते हैं। इसको लेकर विवाद हुआ है। मुकदमा दर्ज हो गया है। होटल के एक कर्मचारी को हिरासत में लिया गया है। अन्य आरोपियों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। सभी के साथ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...