पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लॉक बनाने के बहाने ठग सरदारों ने उड़ाए गहने-कैश:प्रयागराज में आलमारी का लॉक बनाते-बनाते हुई वारदात, 6 लाख के गहने व 40 हजार कैश चोरी

प्रयागराज13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संगम नगरी के अशोक नगर का मामला, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू की। - Dainik Bhaskar
संगम नगरी के अशोक नगर का मामला, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू की।

यूपी के संगम नगरी में मंगलवार की शाम अलमारी का लॉक बनाने के बहाने पहुंचे दो सरदारों ने एक व्यक्ति के घर से 40 हजार रुपये नकद और तकरीबन छह लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात उड़ा दिए। जानकारी होने पर बुधवार को सुबह भुक्तभोगी ने घटना की लिखित शिकायत कैंट थाने में की। पुलिस एफआईआर दर्ज कर ठग सरदारों की तलाश कर रही है।

300 में दो आलमारी का लॉक ठीक करने का किया था सौदा

प्रयागराज के कैंट थाना अंतर्गत अशोक नगर मोहल्ले में रहने वाले रमेश चंद्र यादव सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। उनके भाई राकेश चंद्र यादव ने बताया कि रमेश के घर की दो अलमारी खराब थी। उनका लॉक नहीं काम कर रहा था। मंगलवार की शाम को दो सरदार आए और कहा कि हम लॉक बनाने का काम करते हैं। रमेश ने उन्हें अलमारी दिखाई तो उन्होंने कहा कि वह लॉक बना देंगे। उन दोनों को लॉक बनाने के लिए कह दिया।

300 रुपये मजदूरी ली और पार कर दिए कैश व जेवर

करीब 2 घंटे बाद लॉक बनाने के बाद वह दोनों 300 रुपये मजदूरी लेकर चले गए। उनके जाने के बाद रमेश की पत्नी ने अलमारी खोली तो उसके होश उड़ गए। अलमारी में रखे सोने के कान के झुमके, अंगूठी, बिछिया, पायल व अन्य जैवरात के साथ 40 हजार रुपये भी गायब थे।

थानाध्यक्ष कैंट ने बताया कि शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जहां पीड़ित परिवार रहता है उसके अगल-बगल की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। जल्दी उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...