दुस्साहसिक वारदात:प्रयागराज में लाठी से पीटकर मथुरा के ट्रांसपोर्टर से सवा लाख लूट ले गए बदमाश

प्रयागराज7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूट की घटना के बाद व्यापारी बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़ा रहा। - Dainik Bhaskar
लूट की घटना के बाद व्यापारी बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़ा रहा।
  • दोस्त की शादी में शामिल होने मथुरा से आये ट्रांसपोर्टर के साथ घटी घटना

जनपद के गंगापार इलाके में मंगलवार को एक दुस्साहसिक वारदात हुई। सराय इनायत थाना क्षेत्र के लीलापुर, धोकरी कछार में मथुरा के ट्रांसपोर्ट संचालक से लुटेरों ने मारपीट कर पांच एटीएम कार्ड और सवा लाख रूपये लूट लिए। घटना के चलते क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

व्यापारी से हुई लूट के बाद मौके पर घटनास्थल की जांच करता पुलिसकर्मी।
व्यापारी से हुई लूट के बाद मौके पर घटनास्थल की जांच करता पुलिसकर्मी।

सराय इनायत में सरेशाम घटना से दहशत, तीन बाइक से थे आधा दर्ज लुटेरे
यूपी के मथुरा जनपद के थाना रिफायनरी क्षेत्र के जाजमपट्टी कदम बिहार निवासी सतीश यादव (45) पुत्र लक्ष्मीनारायण यादव, एटा, शिकोहाबाद के गौरव पुत्र ऋषिपाल सिंह, रिंकू, कल्लू व तीन अन्य लोगों के साथ एक शादी के सिलसिले में मंगलवार को प्रयागराज आये थे। मंगलवार शाम को सराय इनायत थाना क्षेत्र के लीलापुर गांव स्थित एक मंदिर में रिंकू की शादी होनी थी। शादी के पहले लीलापुर कक्षार में स्कार्पियो गाड़ी खड़ी करके आपस में सभी लोग बातें कर रहे थे। तभी तीन बाइक से लाठी-डंडो से लैस आधा दर्जन से अधिक लोग आये और बिना किसी कारण के सभी की पिटाई करने लगे।

बाकी साथी जान बचाकर भागे, फंस गया सतीश
अन्य सभी साथी जान बचाकर गाड़ी से भाग निकले। लुटेरों ने सतीश यादव को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। सतीश के बेहोश होने पर उसकी जेब में रखे सवा लाख नकद व एटीएम कार्ड लूट ले गए। दो घंटे तक सतीश बेहोशी की हालत में लीलापुर कक्षार में ही पड़ा रहा। होश आने पर किसी तरह वह प्रयागराज से लीलापुर कछार होकर आने वाले मार्ग से आ रहे बोलोरो चालक की मदद से वह धोकरी गांव पहुंचा और ग्रामीणों से आप बीती बताई। ग्रामीणों ने मामले की जानकरी हंडिया थाना के सैदाबाद चौकी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से पुलिस ने घायल सतीश को सैदाबाद सीएचसी में भर्ती करा दिया। सूचना पर आये सतीश के परिचित उसे अपने साथ ले गये। एसपी गंगापार धवल जायसवाल का कहना है कि मामला संज्ञान में है। जांच की जा रही है। हमलाकर पैसे लूटने वालों की तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई हैं।

खबरें और भी हैं...