• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • In Prayagraj, The Orchestra Was Dancing With The Dancer By Waving A Gun, In The Morning The Dancer Was Forcibly Pulled ... The Police Grabbed It With The Gun

तमंचे पर डिस्को करने वाला गिरफ्तार:प्रयागराज में आर्केस्ट्रा डांसर के साथ तमंचा लहराकर कर रहा था डांस, सुबह डांसर को ज़बर्दस्ती खींचा...पुलिस ने तमंचा सहित धर लिया

प्रयागराज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

प्रयागराज में यमुनापार के मेजा इलाके में मंगलवार की रात बारात में आर्केस्ट्रा डांसर के साथ तमंचा लहराकर डांस करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद उसका आर्म्स एक्ट में चालान कर दिया गया है।

दूल्हे के रिश्ते का भाई है गिरफ्तार आशीष

मेजा थाना अंतर्गत उरनाह गांव में मंगलवार को मिर्जापुर जिले से बारात आई थी। बारात में द्वार पूजा के बाद रात 11:00 बजे के करीब शुरू हुए आर्केस्ट्रा डांस में एक लड़का डांसर लड़की के साथ स्टेज पर तमंचा लहराते हुए पूरी रात नाचता रहा। सुबह उसने डांसर को अपने साथ ले जाने की कोशिश भी की। एतराज करने वालों पर तमंचा दिखाकर धमकाया भी। किसी तरह से बीच बचाव करके लोगों ने उस वक्त मामले को शांत करा दिया था और बारात की विदाई हो गई थी।

वीडियो देखकर पुलिस ने की कार्रवाई
आर्केस्ट्रा का डांस देखने वाले लोगों ने बुधवार को उसका वीडियो वायरल कर दिया। जिसके बाद हरकत में आई मेजा पुलिस ने तमंचा लेकर डांस करने वाले युवक आशीष कुमार यादव पुत्र विश्राम यादव निवासी कलना दुबे, विंध्याचल, मिर्जापुर को 315 बोर के तमंचे और एक कारतूस के साथ गुरुवार दोपहर में गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर मेजा अरुण कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि 19 वर्षीय आशीष यादव पर अभी तक कोई मुकदमा नहीं दर्ज है। उसके ऊपर यह पहला एफआईआर है। उसे मेजा थाना क्षेत्र के उचडीह से गिरफ्तार किया गया है। वह दूल्हे के दूर का भाई लगता है।