• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • Inspection Of AD And CMO, Clarification To Pharmacist, Officers Had Come To Inspect Bailey Hospital In Prayagraj, There Was No Update On The Medicine Stock Book From April 1

AD और CMO का निरीक्षण, फार्मासिस्ट को स्पष्टीकरण:प्रयागराज के बेली अस्पताल पहुंचे अधिकारी, 1 अप्रैल से दवा स्टाक बुक नहीं थी अपडेट

प्रयागराज7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तेज बहादुर सप्रू अस्पताल का निरीक्षण करते एडी हेल्थ और सीएमओ। - Dainik Bhaskar
तेज बहादुर सप्रू अस्पताल का निरीक्षण करते एडी हेल्थ और सीएमओ।

AD हेल्थ डॉ. विमलेंदु शेखर और CMO डॉ. नानक सरन शनिवार को तेज बहादुर सप्रू यानी बेली अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे। अस्पताल के दवा वितरण काउंटर पर पर्चा लेकर दवाईयां वितरित की जा रही थी लेकिन, दवा स्टाक बुक देखने पर पता चला कि एक अप्रैल से इस पर अपडेट नहीं किया गया है।

यहां दैनिक औषधि वितरण रजिस्टर नहीं बनाया गया था। इस पर अधिकारियों ने नाराजगी जाहिर की। काउंटर पर कार्यरत फार्मासिस्ट रमाकांत मिश्रा को चेतावनी दी गई और उनसे स्पष्टीकरण भी मांग गया। पंजीकरण काउंटर पर पूछने पता चला कि 905 मरीजों का पंजीकरण किया गया है जिसमें 75 पुराने मरीज हैं।

अस्पताल में तैयार रखें 40 बेड का PICU

ओपीडी में डॉ. यूपी पांडेय से जानकारी लेते एडी और सीएमओ।
ओपीडी में डॉ. यूपी पांडेय से जानकारी लेते एडी और सीएमओ।

सीएमओ ने अस्पताल अधीक्षक को निर्देशित किया कि 40 बेड का PICU (पीडियाट्रिक इंटेंसिव केयर यूनिट) तैयार रखें। ताकि यहां आने वाले बच्चों को इलाज में कोई असुविधा न होने पाए। वर्तमान में पीकू वार्ड में 12 मरीजों को भर्ती किया गया था।

निरीक्षण के दौरान OPD में सभी डॉक्टरों की उपस्थिति रही। अधिकारियों ने यह भी निर्देशित किया कि सभी डाक्टर ओपीडी रजिस्टर में स्वयं लिखे और रजिस्टर में इलाज व दवा भी लिखा जाए। सीएमओ अस्पताल की सफाई व्यवस्था संतुष्ट दिखे।

खबरें और भी हैं...