पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • Kangana Comes To Prayagraj, BJP Will Give Full Security, BJP Retaliates On Congress's Statement Not To Allow The Famous Actress To Enter The City, Union Minister Rita Bahuguna Joshi Said Let's See Who Stops?

कंगना प्रयागराज आएं, बीजेपी देगी पूरी सुरक्षा:चर्चित अभिनेत्री को शहर में न घुसने देने के कांग्रेस के बयान पर बीजेपी का पलटवार, केंद्रीय मंत्री रीता बहुगुणा बोलीं-देखते हैं कौन रोकता है?

प्रयागराज11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कंगना रनौत इंदिरा गांधी के रोल में कुछ इस तरह से नजर आएंगी। - Dainik Bhaskar
कंगना रनौत इंदिरा गांधी के रोल में कुछ इस तरह से नजर आएंगी।

चर्चित फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के 'इमरजेंसी' फिल्म को लेकर प्रयागराज के प्रस्तावित दौरे पर राजनीति गरमा गई है। इस फिल्म को लेकर उनके प्रस्तावित दौरे का कांग्रेस ने विरोध किया है और ऐलान किया है कि कंगना को शहर में घुसने नहीं देंगे। इस बयान पर केंद्रीय मंत्री रीता गहुगुणा जोशी व सांसद विरोद सोनकर ने बयान जारी कर कहा है कि कंगना प्रयागराज आएं, देखते हैं उन्हें कौन रोकता है। कंगना एक सम्मानित कलाकार हैं उनकी सुरक्षा की बीजेपी पूरी जिम्मेदारी लेती है।

इमरजेंसी पर कांग्रेस को ऐतराज क्यों?

बुधवार को कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने सवाल उठाया कि इमरजेंसी पर अगर फ़िल्म बन रही है तो कांग्रेस क्यों एतराज जता रही है? उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी व राहुल गांधी ने भी इमरजेंसी के लिए माफी मांगी है। पूरे विश्व में सरकार और उनके कामकाज को लेकर फ़िल्म बनी है। ऐेसे में भारत में इमरजेंसी पर फिल्म क्यों नहीं बन सकती? इगर इतिहास में कुछ गलत हुआ है तो उसको सबके सामने आना ही चाहिए।

लोकतंत्र विरोधी है कांग्रेस

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव और सांसद विनोद सोनकर ने एक बयान में कहा कि कांग्रेस का रवैया लोकतंत्र विरोधी रहा है। कांग्रेस में लोकतंत्र नंही है। उनके दिमाग में अभी तक इमरजेंसी का भूत बैठा हुआ है, लेकिन वो भूल गए हैं अब देश में मोदी और प्रदेश में योगी की सरकार है। अब इमरजेंसी नहीं चलेगी।

इंदिरा गांधी का लीड रोल खुद निभाएंगी कंगना

ऐतिहासिक किरदारों को बखूबी जीने वाली कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की ओर से 46 साल पहले लगाई गई इमरजेंसी पर आधारित एक फिल्म बनाने जा रही हैं। इसका नाम इमरजेंसी होगा। कंगना इस फिल्म में खुद इंदिरा गांधी के किदार का अभिनय कर रही हैं और खुद ही डायरेक्ट करेंगी। यही कारण है कि कंगना रनौत इस ऐतिहासिक किरदार से जुड़े प्रयागराज और यहां स्थित इंदिरा गांधी के पैतृक आवास आनंद भवन को देखना चाहती हैं। इंदिरा गांधी के स्कूल, उनसे जुडे़ सभी संस्मरणों को समझना चाहती हैं। इस खबर का पता चलने के बाद कांग्रेस विरोध में उतर आई तो बीजेसी समर्थन में।

खबरें और भी हैं...