सपा के पूर्व विधायक का बेटा रेप केस में फंसा:प्रयागराज के सिविल लाइंस थाने में सईद अहमद के बेटे कवि अहमद के खिलाफ रेप सहित कई धाराओं में केस दर्ज

प्रयागराजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व विधायक सईद अहमद के बेटे कवि अहमद के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। - Dainik Bhaskar
पूर्व विधायक सईद अहमद के बेटे कवि अहमद के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

समाजवादी पार्टी के फूलपुर से पूर्व विधायक रहे सईद अहमद के बेटे कवि अहमद के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में रेप, लूट सहित कई धराओ में मुकदमा दर्ज किया गया है। एफआइआर नैनी की एक युवती की तहरीर पर लिखी गई है।

गायिका को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का है आरोप

पुलिस के मुताबिक, नैनी की 31 वर्षीय युवती गायिका है। उसकी दोस्ती कई साल पहले विधायक के बेटे कवि अहमद से हुई थी। इसके बाद अक्सर मुलाकातों का दौर शुरू हो गया। धीरे-धीरे दोनों में अंतरंगता हो गई। संबंध प्रगाढ़ हो गए। आरोप है कवि ने शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया।

पीवीआर जाते समय मोबाइल और चेन छीनने का है आरोप

एसओ सिविल लाइंस को दी गई तहरीर में युवती ने आरोप लगाया है कि रविवार को वह सिविल लाइंस स्थित पीवीआर मॉल गई थी। मॉल जाते समय उसे कवि अहमद रास्ते मे मिल गया। अपने साथ चलने को कहने लगा। मना करने पर मोबाइल व सोने की जंजीर छीन ली। विरोध करने पर गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। जिस समय यह घटना घटी कवि अहमद के साथ उसका एक दोस्त भी था।

पीड़िता लखनऊ में चलाती थी ब्यूटी पार्लर

इंस्पेक्टर सिविल लाइंस शिशुपाल शर्मा से जब इस बारे में बात की गई तो उनका कहना है कि मामला लिव इन रिलेशनशिप का है। कवि अहमद ने पीड़िता का लखनऊ में ब्यूटी पार्लर खुलवाया था। वह उसमें काम कर रही थी। अब उसने कवि अहमद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ होगी।

2017 में सईद अहमद भी जा चुका है जेल

फूलपुर से सपा के पूर्व विधायक सईद अहमद भी 9 अगस्त 2017 में जेल जा चुके हैं। सईद के खिलाफ होटल मिलन के मालिक सरदार जोगिंदर सिंह ने सिविल लाइंस थाने में जमीन के सौदे के लिए बतौर एडवांस 95 लाख रुपये लेकर हड़पने का केस दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने सईद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

इसी तरह कवि अहमद पर भी मारपीट, धमकाने, छेड़छाड़ समेत कई धाराओं में विभिन्न थानों में केस दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...