पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रयागराज में बेटी के सामने मां को मार डाला:विवाहिता की चाकू से गोदकर हत्या, बेटी ने कहा-पापा-चाचा, दादा-दादी मम्मी को चाकू मार रहे थे...पति और देवर हिरासत में

प्रयागराज9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बेटी के सामने उसकी मां को चाकू से गोदकर मार डाला। - Dainik Bhaskar
बेटी के सामने उसकी मां को चाकू से गोदकर मार डाला।

प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र में रविवार को एक विवाहिता की घर के अंदर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। उसका शव खून से लतपथ फर्श पर पड़ा हुआ था। पता चलने पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम व डार्क स्पॉट बुलाकर मौके की जांच पड़ताल कराई। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। विवाहिता के मायके वालों ने पति, सास, ननंद, ननदोई और देवर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

महिला पर चाकू से कई वार किए गए
धूमनगंज थाना क्षेत्र के राजरूपपुर पुलिस चौकी अंतर्गत शांति नगर मोहल्ले में रहने वाले राजू प्रजापति प्राइवेट काम धंधा करता है। उसकी पत्नी सोनी प्रजापति उम्र 30 वर्ष और दो बच्चे हैं। रविवार की शाम करीब 5:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि राजू प्रजापति की पत्नी सोनी की लाश उसके कमरे में खून से सनी हुई पड़ी है। सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो घटना सच पाई गई। सोनी प्रजापति के शरीर पर चाकू से कई वार किए गए थे।

पुलिस का दावा घर में चल रही थी कलह
मौके पर पहुंचे एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ में प्रथम दृष्टया सोनी के पति राजू, देवर, ननंद, ननदोई एवं सास इस घटना में शामिल हैं। इनके बीच में पिछले कई दिनों से झगड़ा हो रहा था। आस-पड़ोस के लोगों ने बताया कि आपसी कलह को लेकर ही यह हत्या हुई है। शव को पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया गया है। मौके से पति, देवर और ननदोई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

'दादा-दादी, पापा और चाचा मम्मी को चाकू मार रहे थे'
मृतका सोनी का नौ साल का एक बेटा शुभम और सात साल की बेटी रिया है। रिया ने ही मां की हत्या का खुलासा किया। एसपी सिटी दिनेश सिंह से बच्चे रिया ने बताया कि जब मेरी मम्मी को दादा, दादी, पापा और चाचा चाकू से मार रहे थे तब हम देख रहे थे। मेरी मम्मी को मारकर सब लोग भाग गए। पुलिस बच्ची के इकबालिया बयान के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

आरोपी देवर की 30 मई को हुई थी शादी

सोनी के देवर धीरज प्रजापति की शादी 30 मई को हुई थी कि वह अपनी भाभी सोनी प्रजापति की हत्या में शरीक हो गया। जिससे उसकी पत्नी का रो- रो कर बुरा हाल है। धीरज की पत्नी को भी पुलिस पूछताछ के लिए थाना धूमनगंज ले गई है। क्योंकि पुलिस को पता चला है कि शादी के बाद से ही घर में कलह बढ़ गई थी।

खबरें और भी हैं...