पत्नी से झगड़े के बाद खुद को गोली मारी:प्रयागराज के नैनी की घटना, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में आरओ मैकेनिक ने तोड़ा दम, आर्थिक तंगी से रहता था परेशान

प्रयागराजएक महीने पहलेलेखक: प्रियंक द्विवेदी
  • कॉपी लिंक
आर्थिक तंगी और घरेलू कलह की वजह से बबलू दीक्षित ने खुद को गोली मार ली। - Dainik Bhaskar
आर्थिक तंगी और घरेलू कलह की वजह से बबलू दीक्षित ने खुद को गोली मार ली।

पारिवारिक कलह के चलते प्रयागराज के यमुना पार स्थित नैनी थाना क्षेत्र में एक मैकेनिक ने खुद को गोली मार ली। गोली लगने के बाद वह जमीन पर गिर कर तड़पने लगा। परिजनों ने उसे पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए स्वरूप रानी नेहरू चिकित्सालय रेफर कर दिया। रास्ते में अधिक खून बह जाने के कारण उसे बचाया नहीं जा सका। स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

आर्थिक तंगी के कारण आए दिन होती थी पत्नी से झड़प

चकिया निवासी बालकृष्ण दीक्षित के चार पुत्रों में सबसे छोटे बेटे बबलू दीक्षित ने गैर बिरादरी की लड़की से शादी की थी। इसके बाद वह परिवार से दूर रहने लगा था। वह आरओ मशीन बनाने और फिटिंग का काम करता था। कोविड-19 के चलते पिछले 2 साल से उसका काम लगभग ठप चल रहा था। इससे वह काफी परेशान रहता था। ऊपर से नशे की लत ने उसे आर्थिक तंगी की और गर्त में धकेल दिया था। 3 बच्चों का भरण पोषण उसके लिए बड़ी चुनौती थी। पैसों को लेकर के उसकी पत्नी से अक्सर झड़प हुआ करती थी। इधर कुछ दिनों से वह अपने परिवार के साथ चकिया आकर रहने लगा था। शनिवार को वह नैनी अपनी पत्नी से मिलने गया था। किसी बात को लेकर विवाद होने पर खुद को गोली मार ली थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...