• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • MLC Met DM For Suspension Of Executive Engineer, Prayagraj's BJP MLC Surendra Chaudhary Is Accused Of Killing XEN, FIR Is Registered From Both Sides

अधिशासी अभियंता के निलंबन के लिए DM से मिले MLC:प्रयागराज के भाजपा MLC सुरेंद्र चौधरी पर एक्सईएन को मारने का आरोप, दोनों तरफ से दर्ज है FIR

प्रयागराज10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधायकों के साथ जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने जाते एमएलसी सुरेंद्र चौधरी। - Dainik Bhaskar
विधायकों के साथ जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने जाते एमएलसी सुरेंद्र चौधरी।

प्रयागराज में भाजपा के एमएलसी और बिजली के विभाग के अधिकारी व कर्मचारी एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिए हैं। एमएलसी सुरेंद्र चौधरी बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता के निलंबन के लिए सोमवार को जिलाधिकारी से मिलने पहुंचे तो बिजली विभाग के कर्मचारी एमएलसी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

एमएलसी ने जिलाधिकारी से अधिशासी अभियंता मनोज गुप्ता पर भ्रष्टाचार और अनियमितता का आरोप लगाया है। कहा कि एक्सईएन बेवजह जनता को परेशान कर रहे हैं। एमएलसी के साथ जिले के अन्य कई जनप्रतिनिधि भी शामिल थे। जिलाधिकारी ने आश्वासन दिया है कि मामले की जांच कराई जाएगी इसके बाद उचित निर्णय लिया जाएगा।

क्या था पूरा मामला

बिजली विभाग की टीम बिजली चोरी के खिलाफ अभियान चला रही है। किसी की पैरवी के लिए एमएलसी ने एक्सईएन मनोज गुप्ता को कॉल किया तो उनका कॉल एक्सईएन ने नहीं रिसीव किया। एक्सईएन का आरोप है कि एमएलसी अपने समर्थकों के साथ हमारे आफिस पहुंचकर हमारी पिटाई करने लगे।

बस इसके बाद दोनों पक्षों की तहरीर पर जार्जटाउन थाने में दोनों के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। एक्सईएन की तहरीर पर पुलिस ने एमएलसी सुरेंद्र चौधरी, अभिषेक यादव, सुनील पटेल, मुकुंद लाल माैर्या, शिवमिलन यादव, ललित दुबे समेत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज है।