प्रयागराज पहुंची मुंबई पुलिस, अधिवक्ता के घर छापेमारी:मुंबई के सपा नेता ने ब्लैकमेल करने के मामले में दर्ज कराया था मुकदमा

प्रयागराज5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई पुलिस टीम सोमवार को प्रयागराज पहुंची। यहां राजापुर स्थित एक महिला अधिवक्ता के घर पर छापेमारी की और तलाशी ली। मुंबई के सपा नेता आसिफ सिद्दीकी ने महिला अधिवक्ता के खिलाफ ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था और इस संबंध में मुंबई पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा भी पंजीकृत किया था। छापेमारी के दौरान महिला अधिवक्ता घर पर नहीं मिली। कैंट पुलिस की एक टीम भी साथ में थी। महिला अधिवक्ता और उसकी बेटी के खिलाफ मुंबई के व्यवसायी और सपा नेता आसिफ जाफरी ने ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया है। उसी मामले में पुलिस को महिला अधिवक्ता की तलाश है।

यह था मामला

कौशांबी के रहने वाले आसिफ सिद्दीकी मुंबई के माझगांव में रहकर व्यवसाय करते हैं। वह सपा से जुड़े हैं और मुंबई के पार्टी उपाध्यक्ष के पद पर हैं। उन्होंने पिछले साल 14 नवंबर को कैंट थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला अधिवक्ता और उसकी बेटी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था

एफआईआर के मुताबिक महिला अधिवक्ता ने कई बार उनसे आर्थिक मदद मांगी थी। बाद में वह चैटिंग करने लगी। उसने कई लड़कियों की फोटो भी भेजी। बाद में एक लड़की ने उसके साथ अश्लील चैटिंग और वीडियो कॉल भी किया। वीडियो कॉल के तुरंत बाद लड़की ने व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर 20 हजार रुपये मांगे। उन्होंने गूगल पे पर तुरंत पैसे दे दिए। इसके बाद महिला अधिवक्ता ने वही वीडियो उन्हें और उनके भाई को भेजकर दस लाख रुपये, मोबाइल और गाड़ी मांगी।

मुंबई के भायखला में दर्ज है रिपोर्ट

आसिफ सिद्दीकी ने इसके बाद आनलाइन किए गए पेमेंट, व्हाट्सएप चैट और वीडियो के आधार पर महिला अधिवक्ता और उसकी बेटी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग, आईटी समेत कई धाराओं में मुंबई के भायखला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसी मामले में मुंबई पुलिस रविवार को कैंट थाने पहुंची। यहां से फोर्स लेने के बाद महिला अधिवक्ता के घर दबिश दी लेकिन महिला अधिवक्ता मिली नहीं। महिला अधिवक्ता भी आसिफ के खिलाफ दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज करा चुकी है। महिला अधिवक्ता ने कैंट थाने में पिछले साल आसिफ के खिलाफ तहरीर दी थी।

खबरें और भी हैं...