प्रयागराज में नगर निगम के चालक की हत्या:नगर निगम की गाड़ी चलाता था 28 वर्षीय युवक, पुलिस कर रही मामले की छानबीन

प्रयागराज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अल्लापुर पानी टंकी के पास संदिग्ध स्थिति में नगर निगम के संविदाकर्मी चालक रवि कुमार का शव बरामद हुआ। - Dainik Bhaskar
अल्लापुर पानी टंकी के पास संदिग्ध स्थिति में नगर निगम के संविदाकर्मी चालक रवि कुमार का शव बरामद हुआ।

प्रयागराज में नगर निगम के संविदाकर्मी चालक रवि कुमार का शव बरामद हुआ। उसका शव अल्लापुर पानी की टंकी के पास से मिला है। उसकी हत्या हुई है या कोई अन्य कारण है इस मामले में तह तक जाने के लिए पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मृतक रवि जार्जटाउन थाना क्षेत्र के हैजा अस्पताल के पास स्थित झोपड़पट्‌टी में अपने परिवार के साथ रहता था। इस घटना को देखकर आसपास के लोगों के राेंगटे खड़े हो गए। मृतक के परिवार में उसकी पत्नी दो बेटे और एक बेटा है।

शरीर पर पड़े थे चोट के निशान

बताया जा रहा है कि मृतक रवि कुमार पुत्र मोहन निगम की लाश देखकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने में कब्जे में लिया और छानबीन की तो पता चला कि उसके शरीर में कई जगहों पर चोट के निशान पड़े मिले हैं, इससे यह समझा जा रहा है कि उसकी हत्या हुई है।

शव के पास से पुलिस को मिला स्मैक

बताया जा रहा है कि सोमवार की रात रवि अचानक घर से बाहर गया था और तभी से वापस नहीं लौटा। दूसरे दिन यानी मंगलवार को दोपहर में करीब 12 बजे स्थानीय लोगों ने शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची ने छानबीन की तो उसके शव के पास से स्मैक पाया गया। इंस्पेक्टर जार्ज टाउन ने बताया कि पुलिस मृतक नगर निगम में संविदा पर चालक पद पर तैनात था। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है इसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर उसकी हत्या कैसे हुई है? इसके बाद आगे कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...