पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रयागराज के जनसेवा केंद्र में लूटपाट मामले में नया मोड़:एक दिन पहले जनसेवा केंद्र संचालक के बेटे का फोन पर हुआ था विवाद, पुलिस अब नए एंगल से कर रही जांच

प्रयागराज3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शिवकुटी के थानाध्यक्ष महेश सिंह का कहना है कि अभय यादव नाम के आरोपी को पकड़ लिया गया है। लूट की घटना स्पष्ट नहीं हो पाई है। - Dainik Bhaskar
शिवकुटी के थानाध्यक्ष महेश सिंह का कहना है कि अभय यादव नाम के आरोपी को पकड़ लिया गया है। लूट की घटना स्पष्ट नहीं हो पाई है।

प्रयागराज में 19 जुलाई को सहज जन सेवा केंद्र पर हुई मारपीट एवं 1.90 लाख रुपए की लूट प्रकरण में बुधवार को एक आडियो सामने आया है। जिसमें जनसेवा केंद्र संचालक के बेटे व उसके साथी मारपीट एवं लूटपाट में पकड़े गए युवक अभय यादव से फोन पर ही गाली-गलौज कर रहे है। इसमें दो लड़कियों का भी नाम लिया जा रहा है। जिसमें एक लड़की की अश्लील वीडियो बनाने की बात भी सामने आई है। पुलिस अब नए एंगल से जांच कर रही है।

19 जुलाई को जनसेवा केंद्र पर हुई थी घटना
तारकेश्वर पांडेय का सहज जन सेवा केंद्र है। जहां पर उनका बेटा शशांक बैठता है। साथ में उसका साथी शिवांश गोस्वामी भी रहता है। तारकेश्वर पांडेय के अनुसार 19 जुलाई को तकरीबन 15 लड़के आए और उनके सहज जन सेवा केंद्र में लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर उनके बेटे और नौकर को मारपीट कर घायल कर दिया। कैश बॉक्स से 1.90 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इस संबंध में उनकी तहरीर पर अभय यादव, सूरज तिवारी और आशु पांडेय आदि को नामजद किया गया था।

मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।
मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

मुख्य आरोपी के मोबाइल से मिला 11.39 मिनट का ऑडियो
मंगलवार को पुलिस ने इस घटना के मुख्य आरोपी महेश यादव को गिरफ्तार किया और उसका मोबाइल लेकर कॉल डिटेल खंगाला तो उसमें एक ऑडियो रिकॉर्डिंग मिली। जो 11 मिनट 39 सेकेंड की है। जिसमें फोन पर शिवांश गोस्वामी शशांक पांडे और अभय यादव आपस में इंटरकनेक्ट होकर बात कर रहे हैं। जिसमें शिवांश गोस्वामी अभय यादव को गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देता है और खुद को एक लड़की का बॉयफ्रेंड बताते हुए उसका अश्लील वीडियो बनाने का भी दावा करता है।

दूसरी तरफ शिवांश भी अभय यादव से बातचीत करता है अभय यादव उसे गोविंदपुर में घोष स्वीट हाउस के पास 20 जुलाई को 10 बजे के बाद मिलने के लिए बुलाता है। इस ऑडियो रिकॉर्डिंग से यह स्पष्ट होता है कि दोनों के बीच में पहले से विवाद था, जो किसी लड़की को लेकर था।

पुलिस बोलीं- आरोपियों की जा रही तलाश
थानाध्यक्ष शिवकुटी महेश सिंह का कहना है कि अभय यादव नाम के आरोपी को पकड़ लिया गया है। लूट की घटना स्पष्ट नहीं हो पाई है। दोनों में वर्चस्व को लेकर झगड़ा हुआ था। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है।

खबरें और भी हैं...