फाफामऊ हत्याकांड में दो चाचा का लिया DNA सैंपल:मृतक के परिजन भी शक के दायरे में, पुलिस बोली- रिपोर्ट के बाद साफ हो सकता है मामला

प्रयागराजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी गांव में 21 नवंबर की रात पति, पत्नी बेटा व नाबालिग बेटी की हत्या कर दी गई थी। - Dainik Bhaskar
फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी गांव में 21 नवंबर की रात पति, पत्नी बेटा व नाबालिग बेटी की हत्या कर दी गई थी।

प्रयागराज के फाफामऊ के गोहरी में हुए अनुसूचित जाति के परिवार की हत्या के मामले में मृतकों के परिजन भी शक के घेरे में हैं। मंगलवार को मृतक फूलचंद के दो भाइयों लालचंद व किशन को लेकर पुलिस तेज बहादुर सप्रू अस्पताल पहुंची। यहां डाक्टरों की टीम ने कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद डीएनए टेस्ट के लिए दोनों चाचा का सैंपल कलेक्ट किया। इसके बाद दोपहर 1 बजे मृतक के भाइयों को लेकर चली गई।

अब तक 16 लोगों का लिया जा चुका है सैंपल

गोहरी सामूहिक हत्याकांड मामले में पुलिस ने अब तक 15 लोगों का डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल लिया है। आकाश सिंह, अमित, रवि, रिंचू, मनीष, अभय, अशोक, कान्हा, राजा सैंपल लिया गया था। इसके अलावा मृतक के घर के पीछे भट्‌ठा के संचालक व उसके पुत्र का भी डीएनए मैच कराने के लिए सैंपल लिया जा चुका है।

वहीं पिछले दिनों युवती के मोबाइल मैसेज भेजने व चैटिंग करने के मामले में जेल भेजे गए पवन सरोज, शशि पटेल व रजनीश का भी पुलिस पिछले दिनों सैंपल कलेक्ट करा चुकी है। फाफामऊ पुलिस का कहना है कि सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि के लिए डीएनए जांच कराई जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद काफी हद तक मामला साफ हो सकता है।

21 नवंबर की रात को हुई थी सामूहिक हत्या

फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी गांव में 21 नवंबर की रात पति, पत्नी बेटा व नाबालिग बेटी की हत्या कर दी गई थी। वारदात की जानकारी घटना के तीन बाद 25 नवंबर को लोगों को हुई थी। मामले के राजफाश के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गईं हैं, साथ ही क्राइम ब्रांच और एसटीएफ को भी लगाया गया है। पर अभी तक हत्याकांड का खुलासा नहीं कर सकी है।

खबरें और भी हैं...