अब लगातार 14 घंटे संचालित होगा टीकाकरण केंद्र:प्रयागराज के एसआरएन व बेली अस्पताल में कोविड टीकाकरण के समय में हुआ विस्तार

प्रयागराज10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टीकाकरण केंद्रों के संचालन में बदलाव - Dainik Bhaskar
टीकाकरण केंद्रों के संचालन में बदलाव

स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल व तेज बहादुर सप्रू बेली अस्पताल में अब कोरोनारोधी टीकाकरण के समय में और विस्तार किया जा रहा है। एक नंवबर से अब इन दोनों टीकाकरण केंद्रों के समय में बदलाव कर दिया जाएगा। यहां सुबह आठ बजे से रात 10 बजे तक कोराेना रोधी टीका लगवाया जा सकता है। समय में बदलाव का मुख्य उद्देश्य है कि जो लोग दिन भर व्यस्तता के चलते अभी तक टीका नहीं लगवा सके हैं वह अब सुबह और शाम टीकाकरण केंद्रों पर जाकर आसानी से कोरोना रोधी टीका लगवा सकते हैं। सीएमओ डा. नानक सरन ने दोनों अस्पतालों के अधीक्षकों को इस संबंध पत्र भेज दिया है। बता दें कि इन दोनों सेंटरों पर अभी तक सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक टीकाकरण सत्र संचालित होता था।

दो शिफ्टों में चलेगा टीकाकरण सत्र

एसआरएन व बेली के टीकाकरण केंद्र दो शिफ्टों में संचालित की जाएगी। एक शिफ्ट सुबह आठ बजे शाम तीन बजे तक दूसरी शिफ्ट शाम तीन बजे से रात 10 बजे चलेंगी। सीएमओ ने बताया कि बहुत से ऐसे लोग हैं जो टीकाकरण के लिए टीकाकरण केंद्र पर नहीं पहुंच सके हैं। ऐसे में अब शहर के सभी अपार्टमेंटों में विशेष टीकाकरण सत्र लगाकर सभी छूटे लोगों को कोरोना रोधी टीके लगाए जाएंगे। उन्होंने शहरियों से आग्रह किया है कि टीकाकरण के लिए वह सीएमओ आफिस में आकर सूचना दे सकते हैं।

खबरें और भी हैं...