• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • Nupur Sharma Controversy Updates : Atiq Ahmed's Connection To Prayagraj ViolenceAIMIM District President Shah Alam And Zeeshan Rahmani Were In Contact With Rioters, 46 Identified

प्रयागराज हिंसा का अतीक अहमद कनेक्शन:मॉफिया का नजदीकी शाह आलम प्रयागराज हिंसा का मुख्य आरोपी; शाह उपद्रवियों के संपर्क में था

प्रयागराज6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रयागराज के अटाला हिंसा में अतीक अहमद के करीबी शाह आलम का नाम सामने आ रहा है। - Dainik Bhaskar
प्रयागराज के अटाला हिंसा में अतीक अहमद के करीबी शाह आलम का नाम सामने आ रहा है।

प्रयागराज में हिंसा का कनेक्शन माफिया अतीक अहमद से जुड़ रहा है। अतीक के करीबी और AIMIM के प्रयागराज जिलाध्यक्ष शाह आलम का नाम हिंसा भड़काने में सामने आया है। शाह आलम लगातार उपद्रवियों के संपर्क में था। पुलिसने गुरुवार को 46 लोगों की लिस्ट जारी की। जिन पर हिंसा भड़काने के आरोप हैं। इसमें शाह आलम और उसके करीबी जीशान रहमानी का नाम भी शामिल है।

AIMIM के प्रयागराज जिलाध्यक्ष शाह आलम को माफिया अतीक अहमद का करीबी माना जाता है।
AIMIM के प्रयागराज जिलाध्यक्ष शाह आलम को माफिया अतीक अहमद का करीबी माना जाता है।

CAA-NRC को लेकर प्रदर्शन में भी यही नाम थे शामिल
शाह आलम अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद का बेहद करीबी माना जाता है। सूत्रों के मुताबिक 2021 में CAA-NRC को लेकर हुए प्रदर्शन में भी शाह आलम का नाम सामने आया था। पुलिस की जांच इस एंगल पर शुरू हो चुकी है।
ADG प्रेम प्रकाश ने बताया कि जिन 46 लोगों को हिंसा भड़काने में लिस्टेड किया गया है। पुलिस पत्थर चलाने वालों को भी चिह्नित कर रही है। उनकी फोटो के आधार पर पहचान की जा रही है। जिन घरों से पत्थर चले हैं, उन्हें भी चिह्नित किया गया है। उनके खिलाफ हम सख्त एक्शन ले रहे हैं।

खबरें और भी हैं...