• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • Omicron Updates, Corona Cases Increase In Prayagrajए In Prayagraj, Additional District Judge I Inspected The Court Premises, Rake On Entry Without Mask

मास्क क्यों नहीं पहना, कोरोना से दोस्ती है क्या?:प्रयागराज में अपर जनपद न्यायाधीश प्रथम ने कोर्ट परिसर का किया निरीक्षण, बिना मास्क के प्रवेश पर रोक

प्रयागराज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रयागराज में अपर जनपद न्यायाधीश प्रथम ने कोर्ट परिसर का  निरीक्षण किया। - Dainik Bhaskar
प्रयागराज में अपर जनपद न्यायाधीश प्रथम ने कोर्ट परिसर का निरीक्षण किया।

प्रयागराज के जिला अदालत परिसर में बिना मास्क के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। गुरुवार को जनपद न्यायाधीश नलिन कुमार श्रीवास्तव के निर्देश पर अपर जनपद न्यायाधीश प्रथम आरके शुक्ला की अध्यक्षता में एक टीम ने पूरे कोर्ट परिसर का निरीक्षण किया। इस दौरान सभी कर्मचारियों और वादकारियों को मास्क और सैनिटाइजर के प्रयोग करने को कहा। साथ ही यह भी कहा कि बिना मास्क के किसी को भी कोर्ट परिसर में न घुसने दिया जाए। बिना मास्क वालों को रोककर पूछा कि आपने मास्क क्यों नहीं लगाया है? आपकी कोरोना से दोस्ती है क्या‌?

न्यायिक अधिकारियों को सावधानी बरतने के निर्देश

निरीक्षण के दौरान अपर जनपद न्यायाधीश- 3 संजय कुमार शुक्ला, विशेष न्यायाधीश/एमपी-एमएलए दिनेश चंद्र शुक्ला, अपर जनपद न्यायाधीश- 21 व कोविड-19 चेयरमैन मनीष निगम, हरेंद्र नाथ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, सुरेश कुमार दुबे अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने सुरक्षाकर्मियों के साथ परिसर का भ्रमण किया और लोगों को सतर्क रहकर काम करने को कहा। सभी न्यायिक अधिकारियों ने 24 कोर्ट बिल्डिंग, 31 कोर्ट भवन, बार व पूरे परिसर का मुआयना किया।

मास्क न लगाने पर डांटा, तो प्रेरित भी किया

भ्रमण के दौरान मजिस्ट्रेट ने लोगों को टोका, तो समझाया भी। कहा कि मास्क लगाने से न सिर्फ आप सुरक्षित रहते हैं, बल्कि दूसरों को भी सुरक्षित रखते हैं। कोर्ट रूम में सभी पेशकारों को निर्देश दिया गया है कि न्यायालय में 10 व्यक्ति से ज्यादा न रहने पाएं। बिना मास्क के किसी को भी प्रवेश न दिया जाए। सभी कर्मचारियों से भी कहा गया कि बिना मास्क के प्रवेश न करें और सैनिटाइजर का प्रयोग करें। न्यायालय परिसर में साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने को भी कहा गया।

खबरें और भी हैं...