असलहा बना रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़:एक के पैर में लगी गोली, SRN अस्पताल में भर्ती; दूसरा बदमाश भी गिरफ्तार

प्रयागराज11 दिन पहले

प्रयागराज में अवैध असलहा बना रहे बदमशों से रविवार देर रात पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई। पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। पुलिस ने घायल बदमाश को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया है। वहीं भाग रहे दूसरे आरोपी को पुलिस टीम ने दौड़ाकर पकड़ लिया है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

एसपी सिटी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि रविवार देर रात पुरामुफ्ती थाने की पुलिस टीम की ओर से केंद्रीय विद्यालय मनौरी के पास चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि यहां सरपती झाड़ियों के बीच आग जलाकर अवैध असलहे बनाए जा रहे हैं। इसकी सूचना पर तत्काल पुलिस टीम वहां से रवाना हो गई।

बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की

पुलिस की गिरफ्त में घायल बदमाश रत्नेश।
पुलिस की गिरफ्त में घायल बदमाश रत्नेश।

ईंट-भट्‌टे के पास गाड़ी खड़ी कर पुलिस टीम पैदल आगे बढ़ी तो देखा कि दो लोग आग के पास बैठे हैं। हथौड़े से कुछ बनाया जा रहा है। बदमाशों को जब पुलिस की आहट हुई तो उनकी ओर से पुलिस पर फायरिंग की गई। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई पर फायरिंग की, जिससे एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। वहीं दूसरा भागने के फिराक में था, जिसे पुलिस टीम ने दौड़ाकर पकड़ लिया है।

आरोपी गोलू भागने के फिराक में था, पुलिस टीम ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया।
आरोपी गोलू भागने के फिराक में था, पुलिस टीम ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया।

असलहा बनाने वाले कौशांबी के
भारी मात्रा में अवैध शस्त्र बनाने का हथियार पुलिस टीम को मिला है। सात बने और 3 अधबने अवैध असलहे मिले हैं। इसके अलावा एक अपाची बाइक भी बरामद की गई है। इन दोनों की पहचान हो गई है। एक का नाम रत्नेश निवासी गांव मेंहदीपुर, थाना पीपरी कौशाम्बी और दूसरा आरोपी गोलू गांव मेंहदीपुर कौशांबी का है।

खबरें और भी हैं...